Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘मैंने प्यार में सौंप दिया सबकुछ, वो निकला ऐसा फरेबी कि सब लिया लूट’

‘मैंने प्यार में सौंप दिया सबकुछ, वो निकला ऐसा फरेबी कि सब लिया लूट’

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब रायपुर से भी ऐसी ही खबर सामने आई है. शहर के धरसींवा थानांतर्गत एक युवक ने एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर दुष्करर्म क‍िया और अश्लीवल फोटो खींचकर उसे ब्लैकमेल‍ करने लगा. उसने फोटो वायरल करने की धमकी देकर 30 हजार रुपये भी वसूले, साथ ही उसकी सगाई भी तुड़वा दी

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी शुभम पांडेय युवती को प्रेमजाल में फंसाया और शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म क‍िया. इसी दौरान अश्लील फोटो खींचकर उसे मिलने के लिए दबाव बनाने लगा. हद तो तब हो गई जब शुभम ने युवती की फोटो वायरल करने की धमकी देकर 30 हजार रुपये मांगे. युवती ने अपने ही घर मे चोरी कर उसे पैसे दिए.

पैसे मिलने के बावजूद आरोपी युवक ने तस्वीर डिलीट नहीं की और पीड़िता को मानसिक प्रताड़ना देना शुरू कर दिया. उसने युवती की तस्वीर उसके मंगेतर को भेजकर उसकी सगाई भी तुड़वा दी. इतना ही नहीं, युवती व उसके परिवार वालों को लगातार जान से मारने की धमकी भी दे दी.

आखिरकार पीड़िता ने परिवार के साथ धरसीवां थाने में केस दर्ज कराया. पुलिस ने भी तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी शुभम पांडे को गिरफ्तार कर लिया है.

loading...
loading...

Check Also

बांदा में पड़ोसी की दरिंदगी : पांच साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, इस हालत में मिला शव  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ...