Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / क्राइम / Facebook वाले यार पर किया दिल खोलकर ऐतबार, अब वो बात तक करने को नहीं है तैयार

Facebook वाले यार पर किया दिल खोलकर ऐतबार, अब वो बात तक करने को नहीं है तैयार

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में रहने वाले एक युवक ने फेसबुक पर ग्वालियर में रहने वाली एक युवती को करीब चार माह पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इससे दोनों में बातचीत शुरू हो गई। मैसेज के जरिए बातों का दौर बढ़ा, फिर रविन्द्र ने युवती को शादी का ऑफर दिया। वह राजी हो गई तो मुलाकात करने के बहाने उसे दो बार शहर के गांधी नगर में आशीर्वाद गेस्ट हाउस बुलाया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूरी बना ली। धोखे में फंसी युवती ने शाम को पड़ाव पुलिस को सारा माजरा बताया।

शादी करने से कर दिया मना
युवती ने पुलिस को रोते हुए बताया कि रविन्द्र आर्य ने उससे फेसबुक पर दोस्ती कर ली। फिर धीरे धीरे उसे अपनी बातों में फंसाकर उसे मिलने के लिए गेस्ट हाउस में बुलाया। जब उसने मना किया तो उसने दबाव बनाया, जिसके बाद वह मिलने गई। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। बाद में युवती ने जब उससे शादी करने की बात कही तो उसने साफ मना कर दिया। धोखे में फंसी युवती ने पहले उसे खुब समझाया लेकिन जब वह नहीं मना तो सोमवार शाम को पड़ाव पुलिस को सारा माजरा बताया। जिस गेस्ट हाऊस में फरेबी मुलाकात के लिए बुलाता था उसका भी पता ठिकाना बताया।

यह है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक हजीरा निवासी युवती की फेसबुक पर रविन्द्र आर्य निवासी टीकमगढ़ ने करीब चार महीने पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। इससे दोनों में बात शुरू हुई। मैसेज के जरिए बातों का दौर बढ़ा, फिर रविन्द्र ने युवती को शादी का ऑफर दिया। वह राजी हो गई तो मुलाकात करने के बहाने उसे दो बार गांधी नगर में आशीर्वाद गेस्ट हाउस बुलाया।

उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद दूरी बना ली। युवती ने उससे शादी की जिद की तो रविन्द्र ने साफ मना कर दिया कि वह उसके साथ शादी तो नहीं करेगा। पे्रमी का यह रवैया देखकर पीडि़ता ने पुलिस से शिकायत की। रविन्द्र पर पड़ाव पुलिस ने दुष्कर्म का केस दर्ज किया।

loading...
loading...

Check Also

बांदा में पड़ोसी की दरिंदगी : पांच साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, इस हालत में मिला शव  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ...