Thursday , April 22 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते अजय देवगन, वजह एकदम गजब !

फिल्मों में खुलकर क्यों नहीं हंसते अजय देवगन, वजह एकदम गजब !

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के एक्शन का हर कोई दीवाना हैं. लाखो लड्किया अजय के स्टाइल की दीवानी हैं. आज हम आपको अजय देवगन से जुड़ी कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं.

बॉलीवुड में अजय देवगन को एक गंभीर अभिनेता के रूप में ख्याति प्राप्त है. करियर के शुरुआती दिनों में अजय ने खुद को एक्शन हीरो के रूप में स्थापित कर काफी नाम कमाया लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने कॉमेडी फिल्मों में हाथ आजमाया जिंहे लोगों ने बहुत पसंद भी किया.

अजय देवगन की आपने बहुत सारी फिल्में देखी होगी, लेकिन आपने अजय देवगन को किसी भी फिल्म में खुलकर हंसते हुए नहीं देखा होगा. कॉमेडी फिल्मों में अजय देवगन कभी-कभार हंसते हुए देखे जा सकते हैं, लेकिन हसने में वह काफी कंजूसी करते हैं.

फिल्मों में ना हसने की वजह से लोग उन्हें सीरियस अभिनेता मानते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है अजय देवगन के फिल्मों में खुलकर ना हसने की वजह कुछ और ही हैं.

दरअसल फिल्मी पर्दे पर अपनी कमियों को छुपाने के लिए अभिनेता और अभिनेत्रियां कई तरह के जुगाड़ करते रहते हैं. अजय देवगन का फिल्मों में खुल कर ना हंसना भी एक जुगाड़ है.

मामला ये है कि अजय देवगन के नीचे के दांत सही ढंग से व्यवस्थित नहीं है, अजय देवगन अपने दांतो की कमी को छुपाने के लिए फिल्मों में खुलकर हंसते नहीं है

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...