Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / क्राइम / इस लड़की का सिर्फ एक गुनाह- दोस्त पर ऐतबार करना !

इस लड़की का सिर्फ एक गुनाह- दोस्त पर ऐतबार करना !

Demo

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर यूपी के आगरा जिले से सामने आई है. यहां बैंकिंग का डिप्लोमा करने वाली 19 वर्षीय छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है. छात्रा को उसका एक मित्र बुधवार दोपहर को अपने साथ फ्लैट पर ले गया. वहां उसे नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. हालत बिगड़ती देख वो छात्रा को भगवान टॉकीज के पास छोड़कर चला गया. गंभीर हालत में उसे एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

छात्रा ने पुलिस को बताया कि बुधवार दोपहर उसकी क्लास नहीं चली तो वो कोचिंग से निकलकर बाहर आयी. वहां उसे दूसरे कॉलेज में पढ़ने वाला एक परिचित युवक मिला. वह उसे बहाने से ताजगंज स्थित अपने फ्लैट पर ले गया. फ्लैट में उसके तीन अन्य साथी भी मौजूद थे. इसके बाद उन लोगों छात्रा को पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया. इसके बाद चारों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया.

पीड़िता के मुताबिक दुष्कर्म के कुछ समय बाद ही उसकी हालत बिगड़ने लगी तो युवकों को डर लगा कि उसकी मौत न हो जाए. लिहाजा परिचित युवक ने अर्धबेहोशी की हालत में उसे एक ऑटो में बैठाया और भगवान टॉकीज के पास सड़क किनारे बैठाकर आ गया. इसके बाद कुछ राहगीरों ने उसे पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. वहां से युवती ने अपनी सहेली को फोन कर बुलाया और घटना की जानकारी दी.

छात्रा की सहेली ने उसके परिजनों को सूचित कर दिया. सहेली से जानकारी मिलने पर परिजन पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. रक्तस्राव अधिक होने से उसकी हालत काफी बिगड़ गई थी. पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा.

 

loading...
loading...

Check Also

बिहार : कोचिंग में पढ़ाई छोड़ अश्लील हरकतें करता दिखा शिक्षक, वीडियो वायरल

छपरा के इसुआपुर बाजार के एक कोचिंग सेंटर का वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें गुरु ...