Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / धार्मिक / किन्नर ने अगर आपको दे दिया ये दान, तो जिंदगी में कभी नहीं होंगे पैसों के लिए परेशान

किन्नर ने अगर आपको दे दिया ये दान, तो जिंदगी में कभी नहीं होंगे पैसों के लिए परेशान

हर कोई ये चाहता है कि उसका पर्स पैसों से भरा रहे ताकि उससे वे जिंदगी की सारी खुशियां खरीद सके। लेकिन कई बार होने वाले आकस्मिक खर्चो की वजह से ना केवल पर्स खाली हो जाता है बल्कि तंगी का भी सामना करना पड़ता है।

अगर आपका भी ऐसा ही कुछ हाल है पैसे जितनी तेजी आते हैं और दोगुनी तेजी से चले जाते हैं। तो फिर आज के उपाय बस आप ही के लिए है। अगर किन्नर आपको ये चीज ख़ुशी-ख़ुशी दे दें या फिर आप उनसे ये चीज मांग लें। तो फिर आपके पास कभी पैसों की कमी नहीं होगी और सफलता आपके कदम चूमेगी।

तो आइये हम आपको बताते हैं।

भगवान का विशेष आशीर्वाद

ऐसा कहा जाता है कि किन्नरों पर भगवान का विशेष आशीर्वाद होता है इसलिए इनकी दुआएं किसी भी विपत्ति से बचा लेती हैं। वहीं अगर इनकी बद्दुआ मिले तो राजा भी रंक बन जाता है।

किन्नरों का उपहार

वैसे तो आपने कई दफ़ा इन्हें शादियों में नाचते-गाते देखा होगा। बच्चे का जन्म हो या घर का कोई मांगलिक कार्य, ये हर जगह पहुंच जाते हैं और बड़े रोब के साथ बधाई और उपहार मांगते हैं।

मेहनत का परिणाम

कई बार आपने ऐसे लोग देखें होंगे जो खूब कड़ी मेहनत करते हैं लेकिन उनकी मेहनत के अनुसार उनको फल नहीं मिलता। वहीं कुछ लोग थोड़ी मेहनत करके भी खूब सफलता हासिल कर लेते हैं। ऐसा उन पर बने आशीर्वाद की वजह से होता है।

ये मांगे

अगर आप भी धन-धान्य से संबंधित परेशानी या कंगाली की स्थिति से जूझ रहे हैं। तो आपको किन्नरों को अपने घर पर खाने पर आमंत्रित करना चाहिए और उन्हें भेंट स्वरूप कुछ पैसे देने चाहिए।

1 रुपया मांग लें

वैसे तो किन्नर खुद ही खुश होकर आपको कुछ पैसे या कुछ सिक्के दें तो उसे लेने से मना ना करें। यदि ऐसा नहीं होता है तो आप आगे होकर उनसे एक रुपये का सिक्का मांग लें।

धन की बढ़ोतरी

किन्नर के द्वारा दिए गए उस सिक्के को हरे कपड़े में लपेटकर अपने गल्ले, कैशबॉक्स, तिजोरी या फिर धन स्थान पर रख देवें। ऐसा करने से आपकी धन से संबंधी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

loading...
loading...

Check Also

Chaitra Navratri 2021, जानें किस दिन होगी मां के किस स्वरूप की पूजा, जानें चैत्र नवरात्रि का महत्व

नई दिल्ली: देश में नवरात्रि का नौ दिन चलने वाला त्योहार जल्द ही शुरू होगा. ...