Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / ख़बर / पहला राफेल मिलते ही बोले गिरिराज- अब पाक पर निर्भर कि वो कब खाएगा पहला गोला

पहला राफेल मिलते ही बोले गिरिराज- अब पाक पर निर्भर कि वो कब खाएगा पहला गोला

दशहरे और एयरफोर्स डे के खास मौके पर देश को वो हवाई पहरेदार मिल गया, जिसने हमारे दुश्मन देशों में खलबली मचा दी है. जी, कल गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में इस लड़ाकू विमान की पहली डिलीवरी ली. देश को राफेल मिलने की खुशी सबको है. सब अपनी-अपनी तरह से खुशी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने अपने ही अंदाज में इस पर पहली प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि अब पाकिस्तान को तय करना है कि पहला गोला कब खाना है.

मंगलवार शाम को गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ”आज राफेल पर ॐ लिखाने के साथ ही वह भारतीय वायुसेना के बेड़े में शामिल हो गया, अब पाकिस्तान पर निर्भर करता है कि वह इससे पहला गोला कब खाएगा?”

बता दें कि राफेल में उड़ान भरने से पहले राजनाथ सिंह ने राफेल विमान पर सबसे पहले ऊं लिखा, फूल चढाए और नारियल अर्पित किया. इसके बाद उन्होंने राफेल को रक्षा सूत्र भी बांधा. राफेल के पहियों के नीचे नींबू भी रखे गए थे. ये तो आप जानते ही हैं कि भारतीय परंपरा में दशहरे के दिन शस्त्र पूजा का बहुत महत्व है.

राफेल की गिनती दुनिया के सबसे ताकतवर हथियारों में की जाती है. ये दुश्मनों के छक्के छुड़ाने के लिए काफी है. दुश्मन के सीमा में घुसकर राफेल विमान वार कर सकता है.

loading...
loading...

Check Also

तेजस्वी के 10 लाख नौकरियों के वादे पर तंज कस रहे नीतीश, भाजपा तो कर रही 19 लाख रोजगार की बात !

पटना. बिहार में पहले फेज की वोटिंग से छह दिन पहले भाजपा ने अपना घोषणापत्र ...