Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / पाकिस्तानी लड़की जब लगाती है बिंदी तो होता है क्या, ये वीडियो आपको हैरान कर देगा

पाकिस्तानी लड़की जब लगाती है बिंदी तो होता है क्या, ये वीडियो आपको हैरान कर देगा

मारे भारतीय समाज मैं महिलाओ के लिए बिंदी लगाना एक आम सी बात है. पर पाकिस्तान में कोई भी मुस्लिम महिला बिंदी नहीं लगाती और अगर कही वो बिंदी लगा ले तो उसका अंजाम बहुत बुरा होता है. वैसे अब आप कहेगे कि जब पाकिस्तान में मुस्लिम महिलाओ द्वारा बिंदी लगाने का रिवाज और प्रथा ही नहीं है तो महिलाएं बिंदी क्यों लगाएंगी. तो जनाब हम आपको बता दे कि पाकिस्तान जैसे कटटरपंथी देश में एक मुस्लिम लड़की ऐसी भी है, जो बिंदी लगाती है. जी हां ये बिलकुल सच है.

वैसे हमारी ये बात सुन कर आपको हैरानी तो जरूर हुई होगी और साथ ही आप ये भी सोच रहे होंगे कि क्या सच में कोई मुस्लिम लड़की बिंदी लगा सकती है. हालांकि आप बिलकुल सही सोच रहे है, क्यूकि यदि कोई मुस्लिम लड़की बिंदी लगाती है, तो उससे कई तरह के सवाल पूछे जाते है. बरहलाल आज जिस लड़की के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, उसे किसी भी सवाल का कोई डर नहीं है. जी हां इस पाकिस्तानी मुस्लिम लड़की का नाम मोमिना मिंदील है, जो लाहौर की गलियों में हमेशा बिंदी लगा कर ही बाहर निकलती है.

ऐसे में जब वो अपने दोस्तों से मिलती है, तो उन्हें भी ये बात अजीब लगती है. जिसके चलते उसके दोस्त उसे सहज नजरो से देखते है और उससे एक ही सवाल पूछते है, कि आखिर उसने बिंदी क्यों लगाई. अब इसका जवाब मिलेगा या नहीं ये तो आपको वीडियो देखने के बाद ही पता चलेगा.

loading...
loading...

Check Also

यूपी आ रहे हैं तो पढ़ लें ये जरुरी खबर, RTPCR जांच जरूरी, बिना लक्षण वाले भी रहेंगे आइसोलेशन में

कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश लौट रहे प्रवासी कामगारों के लिए योगी ...