Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / शादी में लड़की आई लवर के साथ, अनजान मेहमान संग किया रोमांस, पोल खोल दिया फोटोबूथ

शादी में लड़की आई लवर के साथ, अनजान मेहमान संग किया रोमांस, पोल खोल दिया फोटोबूथ

आजकल शादी पार्टियों में फोटोबूथ का क्रेज अधिक देखने को मिल रहा है. फोटोबूथ के जरिए शादियों में आये गेस्ट लोगो को थोड़ी प्राइवेसी मिलती है, वहीं खूबसूरत फोटो क्लिक कराना भी आसान हो जाता है. लेकिन यहाँ एक शादी मे फोटोबूथ में चीटिंग करते दो लोगों की खास तस्वीर कैमरे में कैद हो गई.

शादी में आई गेस्ट ने पार्टनर को दिया धोखा, कैमरे में कैद हो गया रोमांस

कैमरे में कैद हुई तस्वीरे 

दरअसल इस शादी में शामिल हो रहीं एक युवती एक शादीशुदा पिता संग चीटिंग करती कैमरे में कैद हो गईं. वही इस मामले का खुलासा तब हुआ जब डीजे ने शादी के अगले दिन अनजाने में फेसबुक पर फोटोज शेयर कर दी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोशल साइट्स पर तस्वीरे अपलोड करने के बाद संबंधित व्यक्ति की पत्नी की नजर फोटो पर चली गई. सोशल मीडिया साइट Reddit के वेडिंग शेमिंग फोरम पर चीट करने वाले अनाम कपल की कहानी शेयर की गई है.

बता दे शादी में शामिल होने वाले एक गेस्ट ने कैप्शन में लिखा कि वह लड़की अपने लवर के संग डेट पर आई थी. लेकिन उन्होंने फोटोबूथ में एक शादीशुदा पुरुष के साथ चीटिंग किया. इस दौरान दोनों के अपने पार्टनर किसी अन्य जगह पर व्यस्त थे.

अपने पति को किसी अन्य लड़की के साथ चीटिंग करता देखकर पत्नी ने कथित तौर से खुद अपने फेसबुक पेज पर भी उनकी फोटो पोस्ट कर दी. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी और कहा कि दोनों ने शादी का मजा खराब कर दिया. एक शख्स ने लिखा- अच्छा तो आप शादियों में चीटिंग सेलिब्रेट करने जाते हैं?

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...