Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / नौकरी / बिहार वालों के लिए खुशखबरी, स्टाफ नर्स के 4102 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, स्टाफ नर्स के 4102 पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें अप्लाई

Jobs 2021: अगर आपने नर्सिंग में पढ़ाई की है तो आपके पास स्टाफ नर्स की जॉब पाने का मौका है. दरअसल, स्टेट हेल्थ सोसायटी, बिहार ने स्टाफ नर्स के पद पर ब़ड़ी संख्या में वैकेंसी निकाली है. अगर आप इस वैकेंसी के लिए सभी जरूरी योग्यता को पूरी करते हैं और इसमें रुचि रखते हैं तो 20 जनवरी 2021 तक अप्लाई कर सकते हैं. इस वैकेंसी के लिए कैंडिडेट को कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट से गुजरना होगा.

वैकेंसी में मुख्य बातें
पद का नाम – स्टाफ नर्स
खाली सीटों की संख्या – 4102
योग्यता – जेनरल नर्स और मिडवाइफरी यानी GNM कोर्स या नर्सिंग में बीएससी या नर्सिंग में पोस्ट बेसिक बीएससी और Bihar Nurses Registration Council में कैंडिडेट का रजिस्ट्रेशन किया हो
पे स्केल – 20,000 रुपये प्रति माह
उम्रसीमा – 18 से 40 साल मैक्सिमम (उम्र का कैलकुलेशन 1 जनवरी 2021 के आधार पर किया जाएगा)

एप्लीकेशन फीस (SHSB Bihar Staff Nurse vacancy 2021 exam fee)
स्टेट हेल्थ सोसायटी, बिहार की इस वैकेंसी में शामिल होने वाले जनरल, बीसी, ईडब्ल्यूएस और एमबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 500 रुपये की फीस जमा करनी है. इसके अलावा एससी, एसटी और किसी भी महिला कैंडिडेट को 250 रुपये जमा करने हैं. फीस पेमेंट क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड या नेट बैंकिंग या ई-चालान के जरिए कर सकते हैं.

ऐसे करें अप्लाई (How to apply)
स्टेट हेल्थ सोसायटी, बिहार की इस वैकेंसी में अप्लाई ऑनलाइन करना है. इसके लिए सोसायटी की ऑफिशियल वेबसाइट http://statehealthsocietybihar.org पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई करना है. इसमें कैंडिडेट को कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट देना होगा. नौकरी करने की जगह बिहार है. इस वैकेंसी में जेनरल कैटेगरी के कैंडिडेट के लिए 1041 सीटें हैं.

जरूरी तारीखें

ऑनलाइन अप्लाई करने की शुरुआत – 31 दिसंबर 2020 से
ऑनलाइन अप्लाई करने की आखिरी तारीख – 20 जनवरी 2021
फीस पेमेंट करने की आखिरी तारीख -20 जनवरी 2021.

कैंडिडेट चाहें तो इस वैकेंसी से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए सोसायटी की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी विजिट कर सकते हैं. यह वैकेंसी कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर निकली है.

loading...
loading...

Check Also

यूपी वालों के लिए खुशखबरी, 1000 पदों पर होगी बहाली, जानें डिटेल्स

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ...