Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / शिक्षा और रोजगार / बिहार वालों के लिए खुशखबरी, इस विभाग में होगी बंपर बहाली, 1175 पद हैं खाली

बिहार वालों के लिए खुशखबरी, इस विभाग में होगी बंपर बहाली, 1175 पद हैं खाली

देश में पहले से ही बेरोजगारों की कमी नहीं है। ऊपर से कोरोना की महामारी ने इसमें और इजाफा कर दिया है। अफसोस की बात तब हो जाती है, जब सरकार नौकरियां निकालती है और इन बेरोजगारों को वक्त पर उनकी जानकारी तक नहीं मिलती है। इसीलिए हम पूरी कोशिश करते हैं कि नई सरकारी भर्तियों से जुड़ी हर जरूरी जानकारी उन लोगों तक पहुंचाते रहें जिनके लिए ये सबसे जरूरी है।

अब इसी कड़ी में बिहार में नौकरी करने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है, जानकारी के मुताबिक  बिहार कृषि विभाग में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को बहुत जल्द नौकरी करने का मौका मिल सकता हैं। बिहार के कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है की कृषि विभाग में खाली पड़े पदों पर शीघ्र ही बहाली की जाएगी।

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार कृषि विभाग में करीब 1200 पद खाली हैं। इन्ही खाली पदों पर भर्ती करने को लेकर आदेश जारी किया गया हैं। जो लोग कृषि विभाग में नौकरी करना चाहते हैं वो तैयारी में जुट जाये क्यों की 1175 पद पर जल्द ही बहाली निकलेगी।

बता दें की विभाग की समीक्षा के दौरान कृषि मंत्री अमरेंद्र प्रताप सिंह ने खाली पड़े पदों पर भर्ती को लेकर निर्देश दिए हैं। बहुत जल्द कृषि विभाग की ओर से इसको लेकर कोई सूचना जारी किया जा सकता हैं और भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो सकती हैं।

अगर आप कृषि विभाग में नौकरी करना चाहते हैं तो आप विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाये रखें। क्यों की भर्ती को लेकर जल्द ही नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा। इस नोटिफिकेशन में आवेदन से जुड़ी पूरी डिटेल्स मौजूद होगी।

loading...
loading...

Check Also

दिल्ली यूनिवर्सिटी में निकली इन पदों पर निकलीं नौकरियां, जानिए पे-स्केल

Delhi University Vacancy 2021: सरकारी नौकरी (Sarkari Job) की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए यह काम ...