Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / गोविंदा भी शाहरुख-सलमान की तरह कभी थे सुपरस्टार, इन गलतियों ने डुबा दिया करियर

गोविंदा भी शाहरुख-सलमान की तरह कभी थे सुपरस्टार, इन गलतियों ने डुबा दिया करियर

गोविंदा, एक नाम ही काफी था फिल्म को हिट कराने के लिए। लेकिन समय का चक्र तो देखिये जिस  गोविंदा के नाम से फिल्में हिट होती थी, उसकी फिल्मों की आज चर्चा भी नहीं होती है। हम बात कर रहे हैं गोविंदा की आज रिलीज हो चुकी फिल्म फ्राय डे की। जी हां, गोविंदा की यह फिल्म आज रिलीज तो हुई, लेकिन क्या आपने इसके बारे में सुना? नहीं, क्योंकि इसके बारे में चंद लोगों को ही पता है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं है कि आज गोविंदा की हालत डाउन हो चुकी है।

आज हम आपको गोविंदा की उन गलितियों के  बारे में बताएंगे, जिनकी वजह से गोविंदा बैकफुट पर आ गये हैं। 90वें के सुपरस्टार आज अपनी लोकप्रियता को कहीं खोज रहा है। ऐसा नहीं है कि शाहरूख और सलमान से कम लोकप्रिय थे, बल्कि गोविंदा एक समय में शाहरूख और सलमान को पीछे छोड़ दिये थे। लेकिन आज उनकी फिल्म ऐसे रिलीज होती है, जैसे कोई हीरो फिल्म में डेब्यू कर रहा हो।

गोविंदा की गलतियां

गोविंदा ने अपने करियर में बहुत सी गलतियां की है। जिसकी वजह से आज उन्हें ये दिन देखना पड़ रहा है। गोविंदा अपने करियर के बहुत बुरे दौर से जूझ रहे हैं, ऐसा  नहीं है कि उनके पास शोहरत नहीं है, शोहरत की कोई कमी नहीं है।

1.किंगमेकर से किया झगड़ा

गोविंदा की लाइफ में एक किंगमेकर है, जिनका नाम डेविड धवन है। जो गोविंदा के साथ काम करते थे, लेकिन गोविंदा ने उनसे झगड़ा कर लिया, जिसकी वजह से डेविड ने बाद अपना काम अपने बेटे वरूण को देना शुरू कर दिया, ऐसे में अब गोविंदा गायब हो गये हैं।

2.फिटनेस का नहीं रखा ख्याल

गोविंदा ने समय के साथ साथ अपना ख्याल रखना भी छोड़ दिया, जिसकी वजह से उन्हें फिल्में भी मिलना बंद हो गई। ऐसे में अब गोविंदा का नाम बॉलीवुड की दुनिया में कहीं दब सा गया है, और शायद अब ये नाम कभी सामने आएगा।

loading...
loading...

Check Also

54 की उम्र में भी इस एक्ट्रेस की खूबसूरती बेमिसाल, कभी इनके दीवाने थे सलमान खान

बॉलीवुड की खूबसूरती की मिसाल का कोई जबाव ही नहीं है. जहां एक से एक ...