Tuesday , March 9 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / खुशी-खुशी लाए नई वॉशिंग मशीन, अगली सुबह खोलकर देखी तो चीख निकल गई

खुशी-खुशी लाए नई वॉशिंग मशीन, अगली सुबह खोलकर देखी तो चीख निकल गई

आज के समय में सोशल मीडिया के माध्यम से हमें बहुत सी ऐसी-ऐसी खबरे सुनने को मिलती है जिन पर यकीन कर पाना बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है. हम लाख कोशिश करने के बाद भी इन खबरों पर यकीन नहीं कर पाते. बहुत से लोग सोशल मीडिया पर लोगों को कोई ना कोई चेतावनी भी देते रहते है. अगर इन चेतावनियों पर गौर किया जाए तो हम खुद को और अपने किसी करीबी को बड़ी से बड़ी दुर्घटना से बचा सकते है. आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे है जिसने लोगों को ऐसी चेतावनी दी है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

महिला ने लोगों को चेतावनी इसलिए दी है, क्योंकि उसके साथ एक ऐसी घटना घटी है जिसको सुनकर हर किसी के होश उड़ जाएंगे. महिला ने लोगों से ये आग्रह किया हैं कि वो बिजली की चीजों और बच्चों को लेकर सतर्क रहे. दरअसल कुछ दिनों पहले अमेरिका के कोलोरेडो में रहने वाली लिंडसे मैकाइवर के पति कपड़े धोने के लिए घर में वॉशिंग मशीन ले आए थे. मशीन को इस्तेमाल करने से पहले लिंडसे मैकाइवर के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसकी वजह से उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये दुनियाभर के माता-पिता को चेतावनी दे डाली. लिंडसे ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये लोगों को उस हादसे के बारे में बताया जो उनकी 3 साल की बेटी के साथ हुआ था.

लिंडसे ने बताया कि ‘’मेरे पति घर में एक नई वॉशिंग मशीन लेकर आए थे. हमने वॉशिंग मशीन को घर के बेसमेंट में बने लाउंड्री रूम में रखवाया था, क्योंकि मेरे 3 बच्चे है मुझे डर था कि मशीन की वजह से उनके साथ कोई दुर्घटना ना हो जाए. मैंने और मेरे पति ने बच्चों को मशीन से दूर रहने की हिदायत भी दी थी”.

लिंडसे ने आगे बताया कि ” अगले दिन मेरा 4 साल का बेटा मेरे पास आकर ज़ोर-ज़ोर से रोने लगा. जब मैंने उससे उसके रोने का कारण पूछा तो उसने मुझे बताया कि उसकी छोटी बहन मशीन में है. जिसके बाद मैं और मेरे पति फौरन मशीन की तरफ भागे. वहाँ जाकर हमने देखा कि हमारी 3 साल की बच्ची मशीन में गिरी हुई है और मशीन के अंदर पानी भर रहा था. हमने फौरन पीछे से मशीन का प्लग बंद किया और बेटी को बाहर निकाला. भगवान की कृपा से हमारी बेटी एकदम ठीक थी ”

loading...
loading...

Check Also

इस विभाग में निकली जूनियर इंजीनियर के पदों पर सीधी भर्ती, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

PPSC Recruitment 2021 Notification: पंजाब लोक सेवा आयोग ने जल संसाधन विभाग एवं जल संसाधन प्रबंधन ...