Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / राजनीति / हरियाणा का रण : दुष्यंत चौटाला के साथ आए अशाेक तंवर, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरु

हरियाणा का रण : दुष्यंत चौटाला के साथ आए अशाेक तंवर, बोले- आज से सर्जिकल स्ट्राइक शुरु

Image result for हरियाणा विधानसभा चुनाव में अशोक तंवर ने दिया दुष्यंत चौटाला को समर्थन

हरियाणा की राजनीति में बुधवार को नए समीकरण और गठजोड़ बनते नजर आए। कुछ दिन पहले कांग्रेस छोड़ने वाले डाॅ. अशाेक तंवर ने जननायक जनता पार्टी के दुष्यंत चौटाला का हाथ थाम लिया है। तंवर और चौटाला ने साझा प्रेस कांन्‍फ्रेस किया। तंवर ने विधानसभा चुनाव में जजपा को समर्थन देने की घोषणा की है। लेकिन अशोक तंवर ने यह भी कहा है कि वह जजपा में शामिल नहीं हाे रहे हैं, बल्कि उसे विधानसभा चुनाव में समर्थन दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में जजपा उम्मीदवारों काे हम समर्थन करेंगे और यदि कहीं जजपा से अच्छा कोई अन्‍य उम्मीदवार हुआ तो उसका भी समर्थन करेंगे। अशोक तंवर ने आगे कहा कि हमने यह सर्जिकल स्ट्राइक आज से शुरू की है। मेरी कांग्रेस पार्टी से कोई दुश्मनी नहीं, लेकिन कुछ लोगों को सबक सिखाना जरूरी है.’

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि दुष्यंत चौटाला मुख्यमंत्री बनें और आज से कांग्रेस तीसरे और चौथे नंबर की लड़ाई लड़ेगी। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने कहा, मैंने सभी साथियों से निर्णय लेने के बाद आज यह फैसला लिया है। और यह हमारी मुहिम हरियाणा विधानसभा चुनाव तक सीमित नहीं है, बल्कि आगे भी जारी रहेगी।

कांग्रेस क्यों छोड़ दिया, इसके जवाब में तंवर ने कहा, “कांग्रेस में हमारी अनदेखी हुई, इसलिए उसे छोड़ना पड़ा।”

loading...
loading...

Check Also

बिहार में बीजेपी खेल रही बहुत बड़ा डबल-गेम, प्रदेश प्रभारी फडणवीस बोले- पीएम तो सबके हैं!

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र ...