Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हाथरस में दलित सांसद फिर भी दलित बेटी से क्रूरता, सड़क पर उतरे लोग, फांसी की मांग

हाथरस में दलित सांसद फिर भी दलित बेटी से क्रूरता, सड़क पर उतरे लोग, फांसी की मांग

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता के समुदाय के सदस्यों ने शहर में उसके लिए न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है। देर रात जबरिया तौर पर पीड़िता की डेड बॉडी जला दिए जाने के बाद स्थानीय लोगों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है।

हाथरस में जो कुछ भी हुआ वह यहाँ के स्थानीय भाजपा सांसद राजवीर बाल्मिकी से लेकर मुख्यमंत्री तक पर सवाल खड़े कर रहा है। राजवीर दिलेर वोट मांगने के अलावा क्या अपनी जनता अथवा अपने ही समुदाय के लोगों का दुख-दर्द नहीं देख सके। यहाँ के सांसद राजवीर दिलेर तो खुद ही विवादित रहे हैं। उन पर साल 2014 में गांव के ही एक व्यक्ति को धर्म परिर्वतन की धमकी देने का आरोप है। बाद में भाजपा के टिकट से सांसद बन गए तो जनता से दूर होते गए।

इस मामले में सांसद उदित राज ट्वीट करते हुए कहते हैं कि ‘जीभ — वाल्मीकि की काटी गयी थी, मीडिया का तो नहीं! फिर, इस बेटी के लिए मीडिया में चुप्पी क्यों? क्या दलित-पिछड़े की बेटी भारत की बेटी नहीं? उदित राज ने लिखा ‘ड्रग ऐडिक्ट कंगना रनौत व सुशांत राजपूत से हटकर गोदी मीडिया का थोड़ा ध्यान पीड़िता के लिए हो सकता है क्या?’

loading...
loading...

Check Also

चीन के खिलाफ ‘खड्ग कोर’ को तैयार कर रहा भारत, इसे शत्रुओं का सर्वनाश करने में हासिल है महारत

एक कहावत है अगर शांति की स्थापना करनी हो तो युद्ध की तैयारियों में कोई ...