Thursday , January 21 2021
Breaking News
Home / ख़बर / हिंदू रीति-रिवाज से निखिल जैन से शादी की थीं नुसरत जहां, अब बिना तलाक इस एक्टर से डेटिंग?

हिंदू रीति-रिवाज से निखिल जैन से शादी की थीं नुसरत जहां, अब बिना तलाक इस एक्टर से डेटिंग?

बांग्ला ऐक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस से सांसद नुसरत जहां ने पिछले साल ही निखिल जैन से शादी की थी। लगता है कि इनकी शादी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि नुसरत और बांग्ला ऐक्टर यश दासगुप्ता की नजदीकियां कुछ बढ़ गई हैं और हाल में दोनों साथ में राजस्थान छुट्टियां बिताने के लिए भी गए हैं। इस मुद्दे पर अब नुसरत और यश दोनों का रिऐक्शन सामने आ गया है।

मेरी प्राइवेट लाइफ है- नुसरत
पिछले कुछ दिनों से नुसरत और निखिल जैन के रिलेशन पर चर्चा चल रही है। इसी बीच नुसरत ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में पब्लिकली बात नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि लोग हमेशा उन्हें निशाने पर रखते हैं और इसलिए वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहतीं।

‘अच्छी हो या बुरी, ये मेरी पर्सनल लाइफ’
नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। नुसरत ने साफ तौर पर कहा कि चाहे अच्छी हो या बुरी, यह उनकी पर्सनल लाइफ है और वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं।

यश के साथ रिलेशन को लेकर उड़ रही अफवाहों पर नुसरत जहान ने दी ये प्रतिक्रिया  | NewsTrack Hindi 1

यश का भी मिला रिऐक्शन
नुसरत के साथ रिलेशन पर यश ने भी अपना रिऐक्शन देते हुए कहा है कि उन्हें नहीं पता कि नुसरत की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है। यश ने यह भी कहा कि राजस्थान में ट्रिप पर कोई भी जा सकता है लेकिन अगर नुसरत की पर्सनल लाइफ की बात है तो यह बात उन्हीं से पूछी जाए।

चर्चा में रही थी नुसरत की शादी
बता दें कि काफी समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में 19 जून 2019 को शादी की थी। इस शादी के बाद नुसरत जहां सिंदूर लगाने और हिंदू रीति-रिवाजों को फॉलो करने के कारण मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर भी आ गई थीं।

loading...
loading...

Check Also

मोदी करेंगे विपक्ष की बोलती बंद, दूसरे फेज में खुद लगवाएंगे टीका

नई दिल्ली ;  कोरोना टीकाकरण अभियान (Corona Vaccination Drive) के दूसरे चरण में पीएम मोदी को ...