Sunday , April 18 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / इस सुपरस्टार ने सड़कों पर किया ऐसा काम, देखकर भी यकीन नहीं कर सकेंगे आप

इस सुपरस्टार ने सड़कों पर किया ऐसा काम, देखकर भी यकीन नहीं कर सकेंगे आप

आज हम आपके लिए हॉलीवुड के एक एक्टर की ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनकर शायद आपको भी यकीन ना हो. आपने देखा होगा जिस तरह भारत के लोगों के लिए बाहर जाना काफी अलग है उसी तरह भारत से बाहर रह रहे लोगों के लिए भारत का माहौल काफी अलग है और उनके लिए काफी रोमांचित भी है. हॉलीवुड से जब भी कोई एक्टर या अभिनेता यहाँ आता है तो उन्हें भारत के रहन सहन और यहाँ की आम जिंदगी देखकर काफी अच्छा लगता है और वो इसका अनुभव भी लेते हैं और अपना सफ़र पूरी तरह से एन्जॉय भी करते हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिन पहले ही हॉलीवुड के फेमस एक्टर विल स्मिथ भारत आए हुए थे. इस दौरान उन्होंने काफी एन्जॉय किया और भारत के रहन सहन के हिसाब से वहां लोगों को देखा और खुद भी उसी रंग में रंगने की कोशिश भी की. पर लोग उस दौरान काफी हैरान हुए जब विल स्मिथ बिना कुछ सोचे मुंबई की सड़कों पर ऑटो चलाने लगे.

विल स्मिथ को मुंबई की सड़कों पर ऑटो चलाते देख कोई यकीन नहीं कर पा रहा था, पहले तो वो सिर्फ ऑटो में सवार होकर घूम रहे थे लेकिन कुछ देर बाद जब देखा तो वो खुद ही ड्राईवर बन ऑटो चलाते नज़र आए. उस समय उनके चेहरे में एक अलग ही चमक नज़र आ रही थी. उनको इस तरह ऑटो चलाते हुए देख लोगों ने उनकी ये हरकत कैमरे में कैद कर ली. यह नज़ारा काफी दिलकश था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सबसे पहले विल स्मिथ ने नई दिल्ली का एक इवेंट अटेंड किया और फिर वो ‘कॉफी विद करण’ के सेट पर पहुंचे गए सेट पर करण जौहर और रणवीर सिंह भी मौजूद थे. इसके अलावा विल स्मिथ ने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के लिए टाइगर, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ एक गाना भी शूट किया था.

loading...
loading...

Check Also

कार्तिक आर्यन से पहले इन सेलेब्स के साथ काम करने से करण जौहर कर चुके हैं इनकार

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म दोस्ताना 2 इन दिनों सुर्खियों में हैं। ...