Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मोबाइल और गैजेट्स / लॉन्च हुआ पॉप-अप कैमरे वाला फोन HONOR 9X, दमदार हैं फीचर्स और बजट में कीमत

लॉन्च हुआ पॉप-अप कैमरे वाला फोन HONOR 9X, दमदार हैं फीचर्स और बजट में कीमत

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei (हुवावे) के सब ब्राण्ड Honor (ऑनर) ने भारत में अपनी X-सीरीज का नया हैंडसेट लॉन्च कर दिया ​है। यह फोन है Honor 9X (ऑनर 9 एक्स), जिसकी शुरुआती कीमत 13,999 रुपए रखी गई है। यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। खास बात यह कि पॉप-अप कैमरा वाला यह सबसे सस्ता फोन है।

वेरिएंट और कीमत 
Honor 9X को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसके तहत इसकी कीमत तय की गई है। इसके 4GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 है। जबकि 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रखी गई है। यह स्मार्टफोन दो कलर विकल्प- सफायर ब्लू और मिडनाइट ब्लैक में उपलब्ध होगा।

उपलब्धता और लॉन्च ऑफर
यह स्मार्टफोन 19 जनवरी से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बात करें लॉन्च ऑफर की तो सेल के पहले दिन फोन के 4GB वेरियंट पर 1 हजार रुपए का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा ICICI और Kotak Mahindra बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा।

स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स
डिस्प्ले

Honor 9X में 6.59 इंच की HD+ फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080×2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका बॉडी टू स्क्रीन रेशियो 91 प्रतिशत है।

कैमरा 
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्स्ल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल सेंसर दिया गया है। ज​बकि सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह स्मार्टफोन Android 9 Pie बेस्ड EMUI 9.1 कस्टम स्किन ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस फोन में Huawei का खुद का डेवलप किया गया HiSilicon Kirin 710F SoC दिया गया है, जो एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है।

बैटरी
पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,000mAh की बैटरी दी है।

loading...
loading...

Check Also

1 हजार रुपये से भी कम दाम में खरीदे जबरदस्त पावर बैंक, देखें पूरी लिस्ट…

अगर आपका स्मार्टफोन पुराना हो चुका है या आप किसी अन्य समस्या के कारण फोन ...