Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / जिसने उंगली पकड़ सिखाया चलना, जिनकी थी वो प्यारी बहना, सब के सब कर डाले उसका कत्ल

जिसने उंगली पकड़ सिखाया चलना, जिनकी थी वो प्यारी बहना, सब के सब कर डाले उसका कत्ल

खबर यूपी के अम्बेडकर नगर जिले से है.. यहां के टाण्डा थाना क्षेत्र के कोइराना अजमेरी बादशाहपुर गांव में युवती साधना मौर्या की हत्या उसी के पिता और दो भाईयों ने मिलकर की थी. इसका खुलासा पुलिस ने मंगलवार को करते हुये आरोपितों को जेल भेज दिया है. क्षेत्राधिकारी अमर बहादुर ने बताया कि 17 अक्टूबर को एक युवती का कोइराना अजमेरी बादशाहपुर गांव में पास खेत में पुलिस को मिला था. मृतक की शिनाख्त पुलिस ने साधना मौर्य के रुप में की थी.

तहकीकात में पुलिस को पता चला कि युवती की हत्या ऑनर किलिंग है, लेकिन परिवार के लोगों ने बेटी के आत्महत्या की बात कहकर कोई भी कार्रवाई और शव का पोस्टमार्टम कराने से साफ मना कर दिया था. बावजूद इसके पुलिस ने घटना को संदिग्ध मान कर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया था.

17 अक्टूबर को हुई साधना की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या किये जाने की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस हत्या की गुत्थी सुलझाने में लग गई. पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता रामजनम मौर्य तथा भाई कृष्णा, अश्विनी को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. इसमें उन तीनों ने साधना की हत्या की बात स्वीकारी.

पुलिस के मुताबिक साधना का सम्बन्ध अपने एक रिश्तेदार से था, जिससे वह गर्भवती हो गई थी. साधना उसी से शादी करना चाहती थी. इसी बात को लेकर उसके पिता और भाईयों ने उसे बुरी तरह पीटा. पीटने के बाद उसकी गला दबाकर मार डाला हत्या के बाद उसके शव को नदी में फेंकने जा रहे थे, लेकिन नदी किनारे मछली मारने वालों को देख कर तीनों लोग शव को खेत में फेंक कर फरार हो गये थे.

loading...
loading...

Check Also

मुर्गी का किया रेप और फिर मार डाला, उन्मादी का वीडियो भी अब सामने आया

सेक्स के लिए उन्मादी लोगों से कौन सुरक्षित है ? शायद दुनिया में कोई नहीं.. ...