Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / खूंखार खलनायक की बेटी है ये हॉट एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप रह जाएंगे सन्न

खूंखार खलनायक की बेटी है ये हॉट एक्ट्रेस, तस्वीरें देख आप रह जाएंगे सन्न

आज हम जिस अभिनेता के बारे में हम बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं शरत सक्सेना हैं जिन्हें आप हीरो और विलेन दोनों ही रुप में देखा होगा। 17 अगस्त 1950 को मध्य प्रदेश के सतना में जन्में शरत सक्सेना ने कई फिल्मों में काम किया है। इन्होंने तमुको ना भूल पाएंगे, गुप्त, एजेंट विनोद, ऐतबार जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। महाभारत से अपने काम की शुरुआत करने वाले शरत सक्सेना ने कई फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए पर उनको विलेन के रुप में असली पहचान मिली।

sharat5

सभी भाषाओं को मिलकार लगभग 150 फिल्मों में काम कर चुके शरत सक्सेना अपनी मेहनत और गजब की अदाकारी के चलते आज बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार में से एक हैं। आज हम आपका परिचय इस दिग्गज कलाकार के परिवार से कराने जा रहे हैं।

sharat6

अभिनय के क्षेत्र में अपना नाम कमाकर सफलता प्राप्त करने वाले शरत ने शोभा सक्सेना से विवाह किया था। इनके दो बच्चे हैं जिनका नाम वीरा और विशाल है। विलेन के रुप में मशहूर हुए शरत सक्सेना की बेटी बहुत ही खूबसूरत है और उन्होंने भी पिता की तरह अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा है।

शरत सक्सेना की बेटी वीरो का जन्म 21 अप्रेल 1990 को मुंबई में हुआ था। उनकी पहली फिल्म हंटर थी जिसमें उन्होंने अपनी काबिलियत के बारे में बता दिया था। इसके साथ ही वो कई विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।

loading...
loading...

Check Also

Radhe Trailer : रिलीज हुआ सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर, देखें भाईजान का एक्शन अंदाज

नई दिल्ली :  Radhe Trailer: सलमान खान ईद (Eid 2021) पर अपनी फिल्म ‘राधे’ को ...