Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / गैजेट्स / शनिवार से इंडिया में Huawei Band 4 की सेल, जानें फीचर्स और कीमत

शनिवार से इंडिया में Huawei Band 4 की सेल, जानें फीचर्स और कीमत

टेक कंपनी Huawei (हुवावे) ने हाल ही में भारत में अपना नया फिटनेस बैंड Huawei Band 4 (हुवावे बैंड 4) लॉन्च किया था। जिसमें यूजर्स को म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए है। इसकी कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। इस फिटनेस बैंड की पहली बिक्री 1 फरवरी से ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू होगी।

खासियत यह कि यह फिटनेस बैंड 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट है यानि यूजर्स इसके पानी में भी उपयोग कर सकते हैं। एक बार चार्ज करने पर यह 9 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। यह वियरेबल सिर्फ ग्रेफाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में…

स्पेफिकेशन और फीचर्स
Huawei Band 4 में ग्राहकों को अलर्ट और नोटिफिकेशन फीचर्स के अलावा 8 एक्सरसाइज मोड्स भी मिलेंगे। इसमें रनिंग, साइकलिंग, वॉकिंग और रोविंग शामिल हैं। इस बैंड में 24×7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग फीचर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें Huawei TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट भी मिलता है। कंपनी के अनुसार ये 6 तरह के स्लीप डिसऑर्डर्स को डिटेक्ट करने में सक्षम है।

Huawei Band 4 में 0-96-इंच की TFT कलर डिस्प्ले दी गई है, जो कि 80×16 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फिटनेस बैंड में 2.5D राउंडिंग एज और ओलिओफोफिक कोटिंग वाला पैनल दिया गया है। इसमें Apollo 3 माइक्रोप्रोसेसर दिया गया है।

Huawei Band 4 में बिल्ट-इन यूएसबी इन-लाइन चार्जर दिया गया है, जिससे इसे आसानी से चार्ज किया जा सकता है। कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस से सिंगल चार्ज पर 9 दिन का बैटरी बैकअप मिलेगा।

loading...
loading...

Check Also

सबसे धांसू प्लान लाया Reliance Jio, 1299 रुपये में 336 दिन अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा

नई दिल्ली :  Reliance Jio के पास कई ऐसे रिचार्ज प्लान हैं जो 1 साल की ...