Friday , October 30 2020
Breaking News
Home / क्राइम / रिश्तेदारों से अक्सर मिलने जाती थी बीवी, एक दिन पीछा किया पति तो…

रिश्तेदारों से अक्सर मिलने जाती थी बीवी, एक दिन पीछा किया पति तो…

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. ऐसा ही ये मामला है जो पंजाब से सामने आया है. यहां एक पत्नी अपने पति को धोखा दे रही थी. वो अक्सर उससे कहती थी कि वो रिश्तेदारों से मिलने जा रही है. इसके बाद वो अपने प्रेमी से मिलने होटल चली जाती थी. पति को एक बार शक हो गया तो उसने पीछा किया. तब जाकर सच सामने आया.

ये मामला पंजाब के नवां शहर का है. यहां महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ रह रही थी. उसकी शादी को कई साल हो चुके थे. वो अपने पति से अपने रिश्तेदारों से मिलने की बात कहकर घर से निकल जाती थी और अमृतसर में अपने प्रेमी से मिलती थी. हालांकि उसके पति को शक हो गया और उसने पीछा किया.

पति अपनी बीवी का पीछा करते हुए होटल पहुंच गया था और उसने पत्नी को प्रेमी के साथ देख लिया था. इसके बाद उसने जमकर बवाल काटा और पुलिस पहुंच गई.

लेकिन दोनों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं हुई क्योंकि अब आईपीसी की धारा 497 अब शादी के बाद महिला किसी दूसरे पुरुष के साथ अगर कोई संबंध बनाती है तो वह अपराध नहीं माना जाता है.

loading...
loading...

Check Also

पंजाब में रावण की जगह जलाया था भगवान राम का पुतला, शरारती तत्वों के साथ अब ऐसा हुआ

पंजाब के अमृतसर जिले में मानांवाला गांव में कुछ शरारती लोगों ने दशहरे वाले दिन ...