Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी की खूबसूरती थी बेमिसाल, लेकिन शक्की पति ने कर डाला ऐसा हाल

पत्नी की खूबसूरती थी बेमिसाल, लेकिन शक्की पति ने कर डाला ऐसा हाल

शक बड़े बड़े घर ले डूबता है. ऐसा ही कुछ हुआ है यहाँ पर भी. अपनी खूबसूरती से सबको मोह लेने वाली एक महिला को उसी के पति ने बेरहमी से मार दिया है. पति ने अपनी पत्नी को ऐसी हालत करके मारा है कि लाश देखने वाले कांप उठे, पर उस हैवान के हाथ नहीं कांपे जिसने इस महिला के साथ ऐसा कर दिया. इस महिला की तस्वीरों को देखकर लगता है कि खूबसूरती ही इसकी जान ले गई है, पर क्या करें, नियति को यही मंजूर था.

बिहार के इटगाँव में होमगार्ड प्रमोद कुमार के बेटे सोनू की शादी पास के ही गांव की बबीता से हुई थी. दोनों की जिंदगी बहुत अच्छे से गुजर रही थी. बबिता 5 सालो में तीन बच्चो की माँ भी बन गई. बबिता इतनी खुबसुरत थी कि लोग सोनू की किस्मत से जलते थे. शुरूआती दौर में जब सोनू के दोस्त उसकी पत्नी की तारीफ करते तो उसे अच्छा लगता लेकिन धीरे-धीरे पत्नी की खूबसूरती की तारीफ़ों से सोनू को चिढ होने लगी और उसके दिमाग में शक पैदा होने लगा.

सोनू को लगने लगा कि जब वो काम पर चला जाता है तो पीछे से पत्नी उसे धोखा दे रही है. इसी शक के चलते सोनू ने बबिता से आएदिन मारपीट शुरू कर दी. गांव वालों के अनुसार ऐसा पहले नहीं था पर अब बहुत बार ऐसा होता था. एक दिन सोनू ने बबिता को बुरी तरह से पीटा. गांव वालों ने भी बबीता की चीखें सुनीं पर कोई उसे बचाने नहीं आया.

गांव वालो के अनुसार जब बबिता की चीखें बंद हो गई तो हमने सोचा कि हमेशा की तरह दोनों अब शांत हो गये है. तभी सोनू के घर के पास सूख रहे उपलों के ढेर में आग दिखी और जब नजदीक जाकर देखा तो उबलो के ढेर में बबिता जल रही थी. उसका पूरा शरीर जल चुका था. पुलिस को बताया गया.  आग बुझाई गई और बबिता का जला हुआ शरीर बाहर निकाला गया. वारदात के बाद से सोनू फरार है और अपने बच्चो को भी साथ ले गया है.

loading...
loading...

Check Also

पुतिन के मास्टर प्लान के आगे सब फ़ेल, नागोर्नो-कराबाख युद्ध का बदला रुख, अब बर्बाद होगा अज़रबैजान

अज़रबैजान और अर्मेनिया के बीच सैन्य संघर्ष, दिन प्रति दिन बद से बदतर होता जा ...