Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / देश / पत्नी के शौक पूरा करते-करते पति हुआ कंगाल, अब रख दी एक और डिमांड !

पत्नी के शौक पूरा करते-करते पति हुआ कंगाल, अब रख दी एक और डिमांड !

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब झारखंड से आई इस खबर को ही ले लीजिए. यहां एक पति अपनी पत्नी की डिमांड्स पूरी करते-करते कंगाल हो गया. उसका घर तक बिक गया, लेकिन पत्नी की अय्याश मांगें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहीं.

रांची के रहने वाले इस शख्स की शादी 2004 में उसकी प्रेमिका से घरवालों की मर्जी से हुई थी. दोनों का एक बच्चा भी है. लेकिन शादी के बाद पत्नी के शौक ऐसे हुए कि पति धीरे धीरे कंगाल होता चला गया.

पत्नी ने इन सालों में 23 लाख रूपये खर्त करवा डाले और पति पर इतने ही रुपये का कर्जा भी हो चुका है. इतना कर्ज होने के कारण वह तनाव में रहने लगा, यही कारण है कि वह अपनी नौकरी से भी हाथ धो बैठा.

पति ने पत्नी के शौक पूरे करने के लिए पुश्तैनी घर भी बेच दिया है. वो दो भाई है इसलिए उसे घर बेचने पर मिले 1.40 करोड़ में से 70 लाख रूपये मिले. 23 लाख रुपये से उसने अपना कर्ज चुकाया और 47 लाख रूपये बचे. ये बचे हुए रुपये भी उसने पत्नी का शौक पूरा करने में खर्च कर दिया.

अब जब उसने बीबी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए हाथ खड़े किये तो वो तलाक लेने के लिए अदालत पहुंच गयी. आज हालत यह है कि दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर है.

loading...
loading...

Check Also

कई मोर्चों पर युद्ध छेड़ा था तुर्की, अब उसके किए की बराबर सज़ा दे रहा है अमेरिका

दुनियाभर के अलग-अलग विवादों को भड़काकर अपने हितों को बढ़ावा देने की कोशिश करने वाला ...