Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / क्राइम / पति ने नाबालिग को बनाया गर्भवती, बचाने के लिए घिनौना पाप कर गई पत्नी

पति ने नाबालिग को बनाया गर्भवती, बचाने के लिए घिनौना पाप कर गई पत्नी

सख्त कानूनों के बावजूद बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहीं. हर घंटे देश के किसी न किसी हिस्से से बलात्कार की खबर आ ही जाती है. ऐसी ही एक खबर छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले से आई है. यहां नवजात को नाली में फेंके जाने के मामले में चिखली पुलिस ने मुख्य आरोपी की पत्नी और प्रसव कराने वाली एक अन्य महिला को गिरफ्तार किया है।

शुक्रवार को मुख्य आरोपी संजय कश्यप ने चिखली चौकी पहुंचकर सरेंडर किया था। मामले में सह आरोपी नाबालिग की मां धनेश्वरी भी गिरफ्तार हो चुकी है। आरोपी से पूछताछ में खुलासा होने के बाद चिखली पुलिस ने नाबालिग की प्रसव कराने वाली दाई प्रमिला व इस पूरे घटनाक्रम में साथ देने वाली आरोपी की पत्नी लक्ष्मी को शनिवार को गिरफ्तार किया है।

इसके बाद दोनों आरोपियों को पुलिस घटना स्थल की जानकारी ली। वहीं प्रसव के दौरान उपयोग किए कपड़े और बच्चे के नाल कटाने में प्रयोग किए लोहे के पत्ती को बरामद किया गया है। इस दौरान मोहल्ले के लोगों में आक्रोश का माहौल देखा गया।

आरोपी की पत्नी व दाई ने चिखली पुलिस को बताया कि नाबालिग को प्रसव पीड़ा होने पर वे उसे छत में लेकर गए। वहीं उसका प्रसव कराया, ताकि चीख-पुकार आसपास के लोगों को सुनाई न दे। वहीं बच्चे के नाल को कटाने के लिए लोहे की पट्टी का उपयोग किया गया था। इसके बाद शिशु को असुरक्षित ढंग से नाली में लाकर फेंका गया था।

चिखली पुलिस से मिली जानकारी अनुसार नाबालिग का प्रसव कराने में दाई की भूमिका निभाने वाली प्रमिला अग्रवाल पहले भी चोरी के आरोप में जेल जा चुकी है। उनके बताए जाने पर प्रसव में प्रयुक्त हुए कपड़े व अन्य सामान को बरामद किया गया है।

loading...
loading...

Check Also

वीडियो : पत्नी का पति पर आरोप, प्राइवेट पार्ट में डालता है नींबू, फिटकरी और शराब 

हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में दरिंदगी की सारी हदें पार कर देने वाला एक ...