Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पत्नी के मोबाइल पर पति ने भेजा ऐसा मैसेज, पहुंच गया जेल

पत्नी के मोबाइल पर पति ने भेजा ऐसा मैसेज, पहुंच गया जेल

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें पति द्वारा अपनी ही पत्नी को अश्लील फोटो और मैसेज भेजने पर जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा.

पीड़िता ने पति के खिलाफ 3 अक्टूबर गुरुवार को टिकरापारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने शुक्रवार को आईटी एक्ट के तहत आरोपित पति हिमांशु मिश्रा को गिरफ्तार कर न्याटयालय में प्रस्तुरत कि‍या, जहां से आरोप‍ित को सीधा जेल भेज दिया गया.

टिकरापारा थाना प्रभारी याकूब खान ने बताया कि, पचपेड़ी नाका में रहने वाली महिला का रायपुरा निवासी हिमांशु मिश्रा के साथ विवाह हुआ था. पति-पत्नी के बीच पिछले आठ महीनों से विवाद चल रहा था. दोनो अलग रह रहे थे.

हिमांशु मिश्रा आए दिन अपनी पत्नी को धमकी, गाली-गलौज अश्लील फ़ोटो और मैसेज करता था, जिसकी श‍िकायत पीड़िता ने थाने में कर दी. पुलिस ने शुक्रवार को आईटी एक्ट के तहत पति को गिरफ्तार कर न्याियालय में प्रस्तुरत कि‍या, जहां से आरोप‍ित को सीधा जेल भेज दिया गया.

loading...
loading...

Check Also

3 महीने पहले परिवार से लड़कर जिसे बनाया बीवी, कुत्ते को बांधने वाली जंजीर से उसकी जान ले ली

इंदौर के जावरा कंपाउंड इलाके में पति ने ही अपनी पत्नी की पहले कुत्ते को ...