Friday , October 30 2020
Breaking News
Home / क्राइम / 11 साल पहले हुआ था पति का कत्ल, अबतक आता रहा पत्नी को उसका फोन

11 साल पहले हुआ था पति का कत्ल, अबतक आता रहा पत्नी को उसका फोन

क्या आपने कभी सुना है कि मौत के बाद भी कोई किसी को कॉल कर सकता है. अगर नहीं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं यूपी के फैजाबाद की रहने वाली रविंदर कौर की कहानी. रविंदर की जगजीत सिंह से शादी हुई थीऔर दोनों का अच्छा रिश्ता भी चला. लेकिन रिश्ते में रिश्तेदारों ने आग लगाई और एक बसा बसाया घर उजाड़ दिया. दोनों अलग-अलग कर दिये गए और लाखों कमाने वाला जगजीत टूट गया. जगजीत से रविंदर खर्चे की डिमांड करने लगी. नाराज जगजीत अपनी पत्नी को सबक सिखाना चाहता था और फिर हुआ एक खेल शुरू.

जगजीत के पिता ने भी जगजीत का साथ दिया और जगजीत को जालंधर भेजकर उसके अपरहण की खबर फैला दी. पुलिस को भी बताया गया. रिपोर्ट भी दर्ज की गई और पुलिस ने 11 साल पहले रविंदर के पति जगजीत को खोजना शुरू किया पर वो कहीं नहीं मिला. दूसरी तरफ रविंदर के पास केस लड़ने के लिए भी खर्चा नहीं था और अदालत ने जगजीत पर खर्च देने का प्रावधान भी बना दिया जो कि चार लाख से भी ज्यादा हो चुका था.

उधर जगजीत एक ढाबे पर काम करने लगा और बीच-बीच में अपनी पत्नी रविंदर को कॉल करता. वह ट्रक ड्राईवरों के नंबरों से कॉल करता जिससे उसे पकड़ा नहीं जा सका. यूपी पुलिस ने इसी बीच रविंदर कौर की बात मानते हुए जालंधर पुलिस को जगजीत की जानकारी बताई.

जालंधर पुलिस ने रविंदर की कॉल डिटेल्स और टावर रेंज देखकर कुछ ही दिनों में जगजीत को पकड़ लिया और अब वो पुलिस की हिरासत में है. जगजीत ने 11 साल से यूपी पुलिस को गुमराह कर रखा था और उसका यही कहना है कि उसने ये सब अपनी पत्नी को सजा देने के लिए किया था.

loading...
loading...

Check Also

पंजाब में रावण की जगह जलाया था भगवान राम का पुतला, शरारती तत्वों के साथ अब ऐसा हुआ

पंजाब के अमृतसर जिले में मानांवाला गांव में कुछ शरारती लोगों ने दशहरे वाले दिन ...