Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / खबर / JNU में ‘तांडव’ मचाने वाली लड़की की हुई पहचान, सिर्फ नोटिस भेजेगी पुलिस, अभी नहीं करेगी गिरफ्तार !

JNU में ‘तांडव’ मचाने वाली लड़की की हुई पहचान, सिर्फ नोटिस भेजेगी पुलिस, अभी नहीं करेगी गिरफ्तार !

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में छात्रों पर हुए हमले को एक हफ्ता बीत चुका है। सबूत होने के बावजूद पुलिस ने अब तक एक भी गिरफ्तारी नहीं की है। अब पुलिस का कहना है कि उसने उस लड़की की पहचान कर ली है, जिसने मास्क पहने जेएनयू कैंपस में हमला किया था। पुलिस ने कहा है कि  इस लड़की की पहचान कोमल शर्मा के रूप में की है। कोमल शर्मा दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा है. वो डीयू में सेकेंड इयर की स्टूडेंट है। अब पुलिस इस लड़की से पूछताछ करने के लिए उसकी तलाश कर रही है।

पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि वह जल्द ही उस लड़की को नोटिस जारी करेगी। साथ ही पुलिस ने उन 9 छात्रों को आज बुलाया, जिनकी पहचान उसने वीडियो के जरिए की थी। जांच में शामिल होने के लिए पुलिस ने इन 9 छात्रों को नोटिस जारी किया था।

गौर करने वाली बात यह है कि एक निजी न्यूज़ चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में लड़की की पहचान बताए जाने के बाद पुलिस ने लड़की को पहचानने का दावा किया है। स्टिंग ऑपरेशन के मुताबिक, लड़की का नाम कोमल शर्मा है। यह लड़की दिल्ली विश्वविद्याल की छात्रा और एबीवीपी की सदस्य है।

स्टिंग ऑपरेशन में दावा किया गया था कि जिस वक्त जेएनयू में हमला हुआ था उस वक्त यह लड़की जेएनयू में मजौदू थी। कोमल शर्मा के सीनियर और सोशल मीडिया यूजर्स ने भी इस बात की पुष्टि थी। लेकिन हैरानी की बात यह है कि इतने सारे सबूत होने के बावजूद पुलिस ने अब तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की। अब पहचानने का दावा कर रही है।

गौरतलब है कि जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में 5 जनवरी को छात्रों पर कैंपस में घुसकर हमले किए गए थे। हमले में कई छात्रों समेत शिक्षक घायल हो गए थे। हमला करने के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। हमलारों में मास्क पहने यह लड़की भी नजर आई थी।

loading...
loading...

Check Also

लापरवाही: हॉस्पिटल में ऑक्सीजन की कमी से 5 कोरोना पेशेंट्स की मौत, तड़पता छोड़ भाग गए डॉक्टर

मध्यप्रदेश में ऑक्सीजन की कमी से मौतों का सिलसिला रुक नहीं रहा है। जबलपुर में ...