Tuesday , March 9 2021
Breaking News
Home / मनोरंजन / अगर गद्दार नहीं होता अबू सलेम का शूटर, तो नहीं बचती संजय दत्त की जान

अगर गद्दार नहीं होता अबू सलेम का शूटर, तो नहीं बचती संजय दत्त की जान

संजय दत्त और अंडरवर्ल्ड कनेक्शन के बारे में तो सब जानते ही हैं. लेकिन ये कम लोगों को ही पता है कि अंडरवर्ल्ड में संजय दत्त की पकड़ इतनी गहरी थी कि जब डी गैंग का गुर्गा अबू सलेम ने संजय दत्त से दुश्मनी मोल ली तो खुद उसकी जान पर बन आई थी. सलेम ने संजय दत्त से अपना हिसाब चुकता करने के लिए उसे मारने का प्लान बनाया था, अगर अबू सलेम का एक गुर्गा उससे गद्दारी नहीं करता था तो संजय दत्त अब तक अल्लाह को प्यारे हो चुके होते… क्या था मामला आइये जानते हैं..

साल 2001 में अबू सालेम ने न्यू जर्सी में एक स्टारनाइट करने का प्लान बनाया और बॉलीवुड के कई सितारों को इसमें शामिल होने के लिए राजी भी कर लिया. संजय दत्त को भी इस स्टारनाइट में शामिल होने का हुकुम मिला मगर संजय दत्त ने बीमारी का बहाना बनाकर हाथ खड़े कर लिये. इसी बीच छोटा शकील को इस बारे में जानकारी मिल गई और सलेम को ये शो कैंसल करना पड़ा.

सलेम को शक था कि शकील को ये टिप्स संजय दत्त ने ही दी है. इसलिए उसने अपने पंटरों को संजय दत्त को मारने का आदेश दे दिया. संजय दत्त उन दिनों गोवा में संजय गुप्ता की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. जैसे ही दत्त को इसकी खबर मिली वो गोवा से मुंबई निकलने की तैयारी करने लगे. लेकिन तब तक सलेम के गुर्गों ने संजय दत्त के होटल की रेकी कर ली और वो मोर्चे पर तैनात हो गए.

संजय दत्त को खतरे में देख गुप्ता ने उन पंटरों में से एक (जिसका नाम अकबर था) को भारी रकम का लालच देकर संजय दत्त को वहां से निकालने के लिए तैयार कर लिया. अकबर ने सबकी नजर बचाकर संजय दत्त को गोवा से मुंबई पहुंचा दिया. इसके बदले संजय गुप्ता ने उसे भारी भरकम रकम अदा की, लेकिन ये रकम उसके काम नहीं आई क्योंकि बाद में सलेम ने अकबर का ही क़त्ल करवा दिया.

loading...
loading...

Check Also

बच्चे को गोद में लिए ट्रैफिफ कंट्रोल करती दिखीं महिला कॉन्स्टेबल, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने यूं दिया रिएक्शन- देखें Video

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) को सोशल मीडिय पर एक्टिव रहना खूब पसंद ...