Thursday , October 22 2020
Breaking News
Home / ख़बर / PoK के लोगों से बोले इमरान- प्लीज ! ये गलती मत करना वरना हमला कर देगा हिंदुस्तान

PoK के लोगों से बोले इमरान- प्लीज ! ये गलती मत करना वरना हमला कर देगा हिंदुस्तान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर पाक अधिकृत कश्मीर के निवासियों को सलाह दी है. इमरान ने उनसे अपील की है कि वह भारतीय कश्मीर के लोगों के संघर्ष को समर्थन देने के लिए नियंत्रण रेखा को पार ना करें वरना भारत को हमला करने का बहाना मिल जायेगा.

इमरान खान ने ट्वीट कर कहा कि वह कश्मीर के लोगों की पीड़ा को समझते हैं जो भारत के उन कश्मीरियों को समर्थन देना चाहते हैं जो पिछले दो महीने से अधिक समय से अमानवीय कर्फ्यू की पीड़ा को झेल रहे हैं. उन्होंने लिखा कि पाक अधिकृत कश्मीर के लोग भारतीय कश्मीरियों को समर्थन अथवा मानवीय मदद करने के लिए नियंत्रण रेखा पार की तो वह भारत की कहानी में उलझ जाएगा.

इमरान ने कहा है कि अगर कश्मीरियों की मदद करने के लिए पाकिस्तान की ओर से कोई भी नियंत्रण रेखा पार करता है तो भारत दुनिया के सामने उसे पाकिस्तान प्रायोजित इस्लामी आतंकवाद करार देता है और उसे पाकिस्तान पर हमला करने का बहाना मिल जायेगा.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना नियंत्रण पर लगातार गोलीबारी कर रहा है और आतंकियों और घुसपैठियों का बचाव भी कर रहा है. लेकिन भारतीय सेना की चौकसी के कारण घुसपैठिए सीमापार करने में असफल हो रहे हैं. जिन आतंकियों ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरफ से भारत के अंदर दाखिल होने की कोशिश की उन्हें भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई में मार गिराया.

loading...
loading...

Check Also

सरकार हुई दिलदार : दशहरे पर खोल दिया खजाना, बोनस से भरेंगे 30.67 लाख कर्मचारियों के खाते

केंद्रीय कैबिनेट की बैठक में बुधवार को अहम फैसले लिए गए। कैबिनेट ने 2019-20 के ...