Wednesday , April 21 2021
Breaking News
Home / क्राइम / ‘बाबा बोले कि गोद में बच्चा दे देंगे, लेकिन वो तो सबकुछ लूट ले गए’

‘बाबा बोले कि गोद में बच्चा दे देंगे, लेकिन वो तो सबकुछ लूट ले गए’

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें समाज को शर्मसार करने वाली होती हैं. अब छत्तीसगढ़ के धमतरी से आए इस मामले को ही ले लीजिए. यहां दो फर्जी बाबाओं ने एक निःसंतान दंपत्ति के घर पहुंचकर उन्हें तंत्र-मंत्र से संतान प्राप्ति कराने का झांसा देकर महिला का बलात्कार किया. महिला की शिकायत पर मगरलोड पुलिस ने दोनों बाबाओं को गिरफ्तार किया है.

मगरलोड थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले एक निसंतान दंपत्ति के घर 7 जनवरी की दोपहर दो फर्जी बाबा पहुंचे. वो इस दंपत्ति को तंत्र मंत्र व झाड़फूंक से उन्हें संतान प्राप्ति कराने का झांसा द‍िये. उन्होंने महिला से तंत्र साधना के नाम पर 700 रुपये लिये और उसके बाद कमरे में ले जाकर तंत्र मंत्र साधना करने का नाटक करते हुए महिला से अश्लील हरकतें करने लगे.

महिला द्वारा इसका विरोध करने पर दोनों बाबाओं ने उसे श्राप देने की बात कही, जिससे महिला डर गई. जिसके बाद दोनों बाबा ने उसका बलात्कार किया और वहां से भाग खड़े हुए. बाबाओं द्वारा किए गए कांड की जानकारी महिला ने अपने पति एवं पड़ोसी को दी, साथ ही मगरलोड थाने में इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई.

शिकायत के पश्चात मगरलोड पुलिस ने मुखबि‍र एवं सूचना तंत्र के माध्यम से इन फर्जी बाबाओं को राजिम क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. पूछताछ मेंर दोनों बाबाओं ने अपना अपराध स्वीकार किया दोनों फर्जी बाबाओं ने अपना नाम हिंदराज जोशी एवं घनश्याम जोशी निवासी ग्राम सलोन रायबरेली उत्तरप्रदेश बताया.

loading...
loading...

Check Also

बांदा में पड़ोसी की दरिंदगी : पांच साल की बच्ची से रेप के बाद गला घोंटकर हत्या, इस हालत में मिला शव  

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोमवार को एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां ...