Monday , October 26 2020
Breaking News
Home / क्राइम / भतीजे के इश्क में इस कदर हुई दीवानी, मिटाया मांग का सिन्दूर, फिर…

भतीजे के इश्क में इस कदर हुई दीवानी, मिटाया मांग का सिन्दूर, फिर…

ये इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश में भ‍िंड से सामने आया है. जहाँ एक शादीशुदा महिला ने भतीजे के प्यार में अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, उसने लाश को घर में ही दफना कर अपने आशिक भतीजे के साथ फरार हो गई. वही इस घटना का खुलासा तब हुआ जब मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने घर की तलाशी ली. घर के एक कोने मे मृतक का शव जमीन के नीचे दफन मिला. जिसे पुलिस ने जमीन से निकलवाकर पीएम के लिए भेज दिया. वारदात के बाद से मृतक की पत्नी भतीजे के साथ फरार है

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मृतक के बड़े भाई लाल सिंह की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई और देर शाम को लाश को घर के अंदर से ही बरामद किया गया. देहात थाना अंतर्गत रिश्तेदार के पूरा निवासी चाची कांता ने अपने भतीजे बृजेश जाटव 25 के साथ मिलकर पति गंभीर सिंह जाटव को धारदार हथियार से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया.

आगे बताते चले इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने लाश को घर के कमरे में ही दफन कर दिया और फरार हो गए.  मृतक के भाई लाल सिंह जाटव ने बीते शुक्रवार सुबह नौ बजे थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि मेरा भाई 29 सितंबर से लापता है और उसका फोन भी बंद जा रहा है.  मुझे शक है कि मेरे भतीजे ने मेरी भाई के साथ कुछ गलत किया है.  इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का बारीक से तहकीकात की तो पत्नी और भतीजा दोनों घर से फरार थे.  साथ ही घर के कमरे की जमीन खुदी हुई देखकर पुलिस को शक हुआ की कुछ गलत हुआ है.

जैसे ही जमीन को खोदा गया तो युवक की बॉडी उसके अंदर मिली। जिसे पुलिस ने निकलवाया और पंचनामा बनाकर पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस से मिली जानकारी बृजेश कांता का अपने भतीजे से प्रेम प्रसंग काफी समय से चल रहा था। इतना ही नहीं भतीजा के साथ चाची घर से गायब भी रह चुकी है। जिसके चलते मृतक गंभीर जाटव की भतीजे बृजेश व पत्नी कांता से विवाद भी हुआ है। लेकिन उक्त घटना को घर व समाज के लोगों ने रफा-दफा करवा दिया था।

आए दिन होते थे झगड़े
आसपास के लोगों ने बताया कि पति और पत्नी में आए दिन झगड़े भी होते है। कई बार तो पड़ोसियों ने समझाने का प्रयास भी किए है। वहीं पुलिस ने जैसे ही मृतक के घर से उसका शव बरामद किया तो वहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई।

loading...
loading...

Check Also

बरेली वाला ‘लव जेहाद‘ : मजिस्ट्रेट से हिंदू छात्रा दोटूक बोली- शौहर बिलाल संग ही जाऊंगी, संविधान देता है प्यार करने का अधिकार

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित थाना किला में तोड़फोड़ के बाद शहर में तनाव की ...