Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / भतीजी के प्यार में रोकटोक से हुआ परेशान, फिर बनाया खूनी प्लान और…

भतीजी के प्यार में रोकटोक से हुआ परेशान, फिर बनाया खूनी प्लान और…

बलिया। बांसडीह थाना क्षेत्र में दो दिन पहले पति के बगल में सोयी महिला की हत्या का खुलासा बलिया पुलिस ने मंगलवार को कर दिया। पुलिस के अनुसार प्रेम प्रसंग में आड़े आने पर युवक ने महिला की हत्या की थी। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त अवैध तमंचा भी बरामद कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि बांसडीह थाना के ताहिरपुर गांव में 27 अक्टूबर की रात पति के बगल में सोयी महिला सविता देवी की अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। इस सम्बन्ध में थाना बांसडीह में अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

घटना के तत्काल बाद टीम गठित कर स्वाट, सर्विलांस टीम व प्रभारी निरीक्षक बांसडीह राजेश सिंह को लगाया गया था। पुलिस टीम ने पर्वतपुर स्थित सुअर बाड़े के पास से मंगलवार को दोपहर करीब एक बजे नारद पासवान पुत्र किशोर पासवान निवासी हरदत्तपुर थाना बांसडीह को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में अभियुक्त ने हत्या करना स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा उसकी निशानदेही पर बरामद किया गया।

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि सविता की भतीजी से उसका प्रेम सम्बन्ध था। उसके घर वह बराबर आता जाता रहता था। सविता उसके आने जाने में बार-बार टोका टाकी व डांट-डपट करती थी। वह युवक के प्रेम में रोड़ा बनी हुई थी। इस वजह से उसने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...