Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Ind vs Eng: इंग्लिश खिलाड़ियों ने किया कमेंट तो भिड़ गए ऋषभ, स्टेडियम में लगे पंत-पंत के नारे

Ind vs Eng: इंग्लिश खिलाड़ियों ने किया कमेंट तो भिड़ गए ऋषभ, स्टेडियम में लगे पंत-पंत के नारे

नई दिल्ली
भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नै के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट (Joe Root) के बीच मैदान पर बहस देखने को मिली, जिसमें मेहमान टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी शामिल थे।

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। ओपनर रोहित शर्मा (161) के शानदार शतक और अजिंक्य रहाणे (67) की बेहतरीन पारी के दम पर भारत ने दिन का खेल समाप्त होने तक 88 ओवर में 6 विकेट खोकर 300 रन बनाए। पहले दिन स्टंप्स के समय ऋषभ पंत 33 और अक्षर पटेल 5 रन बनाकर क्रीज पर थे।

इसी दौरान जब पंत इंग्लिश कैप्टन जो रूट के ओवर का सामना कर रहे थे तो वह यह जानना चाह रहे थे कि क्या यह दिन का आखिरी ओवर होगा। वह इसे सुनिश्चित करने के लिए थोड़ा वक्त ले रहे थे, लेकिन रूट ने आखिरी मिनट से पहले अपना ओवर खत्म कर लिया। इससे तेज गेंदबाज ऑली स्टोन को एक और ओवर डालने में मदद मिली।

स्टोन का यह ओवर पहले दिन का आखिरी ओवर रहा। इसी ओवर के बीच में पंत और रूट के बीच जोरदार बहस देखने को मिली और बाद में बेन स्टोक्स भी इसमें जुड़ गए। फिर पंत और स्टोक्स के बीच भी जुबानी जंग देखने को मिली।

रूट की गेंदबाजी के दौरान इंग्लैंड के नजदीकी फील्डर्स ने भी कुछ टिप्पणी की। इस पर पंत अपना बल्ला पीछे करके खड़े हो गए। उन्होंने इंग्लिश खिलाड़ियों से भी बात की जो पास में ही फील्डिंग कर रहे थे। उन्होंने स्लिप में खड़े बेन स्टोक्स की तरफ कुछ कहा भी, ओवर खत्म होने के बाद जो रूट से भी उनकी बात हुई। बेन स्टोक्स भी फिर पिच के पास आए तो पंत से काफी बातचीत देखने को मिली।

बाद में मैदानी अंपायर को भी पंत और इंग्लैंड के खिलाड़ियों से बातचीत करते देखा गया। चेन्नै के चेपॉक में इसी बीच क्रिकेट फैंस पंत-पंत के नारे लगाने लगे।

loading...
loading...

Check Also

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बेटे को सुनाया गायत्री मंत्र, वायरल हुआ क्यूट वीडियो

बॉलीवुड में जब फिल्मों में हिन्दू धर्म का अपमान आम बात हो गया है, एक ...