Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IND vs ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार बल्लेबाज हुआ 2 टेस्ट से बाहर

IND vs ENG: इंग्लैंड को बड़ा झटका, ये स्टार बल्लेबाज हुआ 2 टेस्ट से बाहर

चेन्नै :  भारत दौरे पर आई इंग्लिश टीम को बड़ा झटका लगा है। उसके स्टार खिलाड़ी जैक क्राउले 4 टेस्ट मैचों की सीरीज के शुरुआती दो मैचों से बाहर हो गए हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

बता दें कि क्रॉले की कलाई में
उन्हें ड्रेसिंग रूम के बाहर फिसलकर गिरने से चोट आई थी। इस बारे में इंग्लैंड क्रिकेट ने कहा, ‘ड्रेसिंग रूम में फिसलने से जैक को चोट आई थी। उनके दाएं हाथ की कलाई में चोट आई है। मेडिकल टीम उनकी चोट का ध्यान रखेगी।’

टीम इंग्लैंड को अपना पहला टेस्ट शुक्रवार से एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलना है। इंग्लैंड को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में क्वॉलिफाइ करने के लिए भारत को इस सीरीज में 4-0, 3-0 या 3-1 से हराना होगा जो काफी मुश्किल है।

पोप टीम से जुड़े
इससे पहले इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज ओली पोप इंग्लैंड टीम से जुड़ गए हैं और अब वह भारत के खिलाफ होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज में चयन के लिए उपलब्ध हैं। 23 साल के पोप ने भारत के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए दो दिन पहले अभ्यास शुरू कर दिया है। पोप ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैचों में 645 रन बनाए हैं। इंग्लैंड के लिए यह टेस्ट सीरीज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण होने वाली है।

loading...
loading...

Check Also

टेस्ट ODI और टी20I मिलाकर 600+ विकेट लेने वाले ये है 5 भारतीय स्टार गेंदबाज

अन्तराष्ट्रीय स्तर पर अपने देश की क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करना किसी भी खिलाड़ी के ...