Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IND vs ENG:  इंग्लैंड बल्लेबाजों की गलती पर भड़के कोहली, अंपायर को भी…देखें Video

IND vs ENG:  इंग्लैंड बल्लेबाजों की गलती पर भड़के कोहली, अंपायर को भी…देखें Video

IND vs ENG: पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अंपायर नितिन मेनन से शिकायत करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल इंग्लैंड के बल्लेबाज क्रीज के बीच पर रन लेने के लिए दौड़ते दिखे, जिसके बाद कोहली ने इसकी शिकायत अंपायर से की. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कोहली अंपायर नितिन मेनन को मैच के दौरान सीधे तौर पर इस बात का इशारा करते दिख रहे हैं. कोहली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल इंग्लैंड के जोफ्रा ऑर्चर शॉट खेलने के बाद रन लेने के लिए पिच के बीच से ही दौड़ पड़े जिसके बाद कोहली ने अंपायर को इस बात को लेकर शिकायत ही. कोहली ने जैसे ही देखा कि आर्चर पिच के बीच से रन लेने लिए भाग रहे हैं वैसे ही भारतीय कप्तान कहते हैं- “ओए, मेनन (नितिन मेनन), सीधे रन भी बीच से भाग रहा है यार, क्या है ये’

कोहली की बात को सुनकर कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. वहीं अंपायर भी इंग्लैंड के बल्लेबाजों को वॉर्निंग देते भी दिखे. बता दें कि भारतीय टीम को इंग्लैंड ने चेन्नई टेस्ट मैच जीतने के लिए 381 रनों का लक्ष्य दिया है. इंग्लैंड की दूसरी पारी में 178 रन पर आउट हो गई.

भारत की ओर से इंग्लैंड की दूसरी पारी में अश्विन ने गजब की गेंदबाजी की और 6 विकेट लेने में सफल रहे. वहीं भारत के इशांत शर्मा टेस्ट क्रिकेट में अपने 300 विकेट भी पूरे करने में सफल रहे हैं. इशांत टेस्ट में 300 विकेट लेने वाले भारत के तीसरे तेज गेंदबाज बने,.

loading...
loading...

Check Also

अब मिलेगी मनचाही नौकरी, बस करना होगा ये आसान सा उपाय…

एक अच्छी नौकरी की चाह हर किसी को होती है | हर कोई चाहता है ...