Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / Ind vs Eng: ऋषभ पंत के सिर पर रोहित ने मारी ‘टपली’, सहवाग ने दिया गज़ब रिएक्शन – देखें Video

Ind vs Eng: ऋषभ पंत के सिर पर रोहित ने मारी ‘टपली’, सहवाग ने दिया गज़ब रिएक्शन – देखें Video

Ind Vs Eng: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट (Ind Vs Eng 2nd Test) चेन्नई में खेला जा रहा है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के शानदार शतक के बाद टीम इंडिया के गेंदबाजों ने गजब की गेंदबाजी की और टीम इंडिया को जीत के ट्रेक तक पहुंचाया. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने इंग्लैंड पर 249 रन की बढ़त बना ली है. मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसको देखकर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए. विकेट मिलने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी जश्न मना रहे थे. तभी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को टपली दे मारी. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सहवाग ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर किया है और गजब का रिएक्शन दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विकेट मिलने के बाद पंत रोहित शर्मा के पास आते हैं और मजाक करते हैं. फिर रोहित शर्मा ऋषभ पंत के सिर पर टपली मार देते हैं. जैसे ही रोहित ने मजाक में उनको मारा तो बाकी खिलाड़ी भी हंस पड़े.

वीरेंद्र सहवाग ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हाहा… पंत, रोहित और टपली.’

देखें Video:

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

 

विचंद्रन अश्विन के करियर में 29वीं बार लिए गए 5-विकेट हॉल की बदौलत मेज़बान भारतीय टीम ने मेहमान इंग्लैंड टीम के खिलाफ पहली पारी में 195 रनों की शानदार बढ़त से आगे खेलना शुरू किया, और मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक एक विकेट गंवाकर 54 रन बना लिए थे. अब तीसरे दिन सोमवार को टीम इंडिया को टिककर खेलना होगा, और अगर उन्होंने चौथी पारी में इंग्लैंड को 400 रन का भी 400 टारगेट दे डाला, तो मेहमान टीम का जीतना बेहद मुश्किल होगा.

इससे पहले, रविवार को भारतीय टीम को पहले ही सत्र में 329 रन के स्कोर पर सिमटाकर टीम इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी की शुरुआत की, लेकिन अश्विन के पांच, अक्षर पटेल व ईशांत शर्मा के दो-दो और मोहम्मद सिराज के एक विकेट ने उनकी आशाओं पर तुषारापात कर दिया, और पूरी मेहमान टीम बमुश्किल फॉलोऑन की शर्मिन्दगी से बचकर सिर्फ 134 रन पर सिमट गई.

loading...
loading...

Check Also

ICC टेस्ट रैंकिंग : अपने करियर की बेस्ट रैंकिंग में पहुंचे रोहित शर्मा तो अश्विन टॉप 3 में हुए शामिल

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) ने रविवार को ताजा टेस्ट रैंकिंग जारी की। भारतीय ओपनर बल्लेबाज ...