Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IND Vs ENG: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में होंगे 4 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI

IND Vs ENG: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में होंगे 4 बड़े बदलाव, देखें प्लेइंग XI

 

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड (England team for 2nd test) ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है. भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने एक नहीं बल्कि 4 खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया है. डॉम बैस, जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर और जोस बटलर दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं हैं. आर्चर चोट की वजह से दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में मोईन अली, बेन फोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स और ओली स्टोन जैसे खिलाड़ियों को शामिल किया गया है. बता दें कि जोस बटलर बाकी बचे तीनों टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. उनकी जगह अब टेस्ट सीरीज में बेन फोक्स विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे.

 इंग्लैंड ने पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों से हरा दिया था. सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच चेन्नई में ही होना है. दूसरे टेस्ट में एक बार फिर जो रूट के परफॉर्मेंस पर हर किसी की नजर होगी. रूट ने पहले टेस्ट में 218 रन बनाकर भारत के गेंदबाजों की खूब खबर ली थी. रूट को उनके शानदार कप्तानी और बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

भारत की टीम भी दूसरे टेस्ट में अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. अक्षर पटेल या फिर कुलदीप यादवन दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम का हिस्सा बन सकते हैं. पहले टेस्ट में शाहबाज नदीम की गेंदबाजी बेअसर रही थी. ऐसे में उनका दूसरे टेस्ट में बाहर बैठना तय माना जा रहा है.

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम

रोरी बर्न्स, सिब्ले, लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, बेन फोक्स (विकेटकीपर), मोईन अली, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, क्रिस वोक्स/ओली स्टोन

loading...
loading...

Check Also

1 अप्रैल से हर कार में जरूरी होगा ये खास फीचर, आपकी सुरक्षा के लिए सरकार ने उठाया कदम

नई दिल्ली। अप्रैल की पहली तारीख से कार चलाना पहले से अधिक सुरक्षित हो जाएगा। ...