Thursday , February 25 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IND vs ENG: रोहित ने जड़ा शतक तो वाइफ रीतिका ने ऐसा दिया रिएक्शन, VIDEO

IND vs ENG: रोहित ने जड़ा शतक तो वाइफ रीतिका ने ऐसा दिया रिएक्शन, VIDEO

iND vs ENG: चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कमाल की पारी खेली और अपने टेस्ट करियर का 7वां शतक जमा दिया. रोहित ने बतौर ओपनर इंटरनेशनल क्रिकेट में 35 शतक जमाने में सफल हो गए हैं. इसके अलावा अबतक रोहित ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 40 शतक ठोक दिया है. रोहित ने भारतीय पारी के 42वें ओवर में मोइन अली की गेंद पर 2 रन बनाकर अपना शतक पूरा किया. चेन्नई दर्शकों के सामने शतक जमाकर रोहित ने भारतीय पारी को पूरी तरह से संभाल लिया है. वहीं रोहित ने शतक जमाया तो दर्शक दीर्घा में उनकी वाइफ रितिका सजदेह Ritika Sajdeh (Rohit Sharma’s Wife) भी मौजूद थी.

रितिका ने अपने पति के शतकीय पारी को देखकर काफी खुश नजर आईं. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर रोहित के शतक का वीडियो शेयर किया है जिसमें रितिका पति के शतक जमाने के बाद उसका जश्न मनाती हुईं दिख रहीं हैं. रितिका ने खड़े होकर रोहित के शतक पूरने पर ताली बजाई और अपनी खुशी का इजहार किया.

वहीं, क्रिकेट फैन्स भी जमकर रोहित को लेकर सोशल मीडिया पर कमेंट कर रहे हैं. कई फैन्स ने मजे लेते हुए ट्वीट किए हैं कि रितिका स्टेडियम में मौजूद हैं जिसके कारण ही हिट मैन ने शतक जमाने में सफलता पाई है. कई फैन्स ने वैलेंटाइन डे को लेकर भी ट्वीट किए हैं. फैन्स ने वैलेंटाइन डे  से जोड़ते हुए लिखा है कि रोहित ने अपनी वाइफ को शतक के रूप में वैलेंटाइन डे का तोहफा दिया है.

loading...
loading...

Check Also

अहमदाबाद का मोटेरा स्टेडियम भारतीय खिलाड़ियों के लिए रहा है खास, जानें 10 खास उपलब्धियां

भारत और इंग्लैंड के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद के ...