Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / IND vs NZ: बाउंड्री पर रोहित शर्मा के हैरतअंगेज कैच को देख उड़े फैंस के होश-देखे VIDEO 

IND vs NZ: बाउंड्री पर रोहित शर्मा के हैरतअंगेज कैच को देख उड़े फैंस के होश-देखे VIDEO 

भारतीय उप-कप्तान रोहित शर्मा ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 में उस वक्त फैंस को चौंका दिया जब उन्होंने बाउंड्री लाइन पर कैच लिया. विराट कोहली ने यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. न्यूजीलैंड की तरफ से मार्टिन गुप्टिल और कॉलिन मुनरो ने टीम को शानदार शुरूआत दी. गुप्टिल ने 19 गेंदों में 30 रनों की पारी खेली. उन्होंने शिवम दुबे के पहले ही ओवर में छक्का मारने की कोशिश की लेकिन तभी बाउंड्री लाइन पर मौजूद रोहित ने उनका बेहतरीन कैच लिया.

रोहित ने शुरू से ही आंखों को गेंद पर जमाकर रखा था और अंत में बाउंड्री लाइन पर कैच उछालकर फिर दोबारा ले लिया. एक समय ऐसा लग रहा था कि रोहित ने रोप को छू लिया है लेकिन ऐसे नहीं हुआ और 8वें ओवर में गुप्टिल को पवेलियन जाना पड़ा.

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवरों में 203 रन बनाए जहां टीम की तरफ से मुनरो, विलियमसन और टेलर ने अर्धशतक मारे. इस बीच टीम इंडिया ने ये मैच 19 ओवरों में ही अपने नाम कर लिया. भारत की तरफ से मैच को जीताने में सबसे बड़ा योगदान श्रेयस अय्यर का था. अय्यर ने 58 रनों की पारी खेली. वहीं केएल राहुल ने 56, विराट ने 45 रन बनाए.

टीम इंडिया का अगला मैच इसी मैदान पर खेला जाना है. 26 जनवरी को टीम अपना अगला मुकाबला खेलेगी.

 

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021: हवा में उड़े DC के Umesh Yadav, एक हाथ से पकड़ा हैरतअंगेज कैच-वायरल हुआ Video

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Delhi Capitals) में चुने गए उमेश यादव (Umesh Yadav) के एक ...