Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / खेल / Ind vs South Africa : कप्तान विराट पहुंचे रांची, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

Ind vs South Africa : कप्तान विराट पहुंचे रांची, जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए स्टेडियम में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उमेश यादव शुक्रवार को रांची पहुंच गए। गुरुवार रात शर्मा और ऋषभ पंत रांची पहुंचे थे।

इस बीच प्रैक्टिस के दौरान कलाई में चोट लगने की वजह से दक्षिण अफ्रीका के ओपनर मार्केरेम स्वदेश लौट गए हैं। दक्षिण अफ्रीका विशाखापट्टनम और पुणे में करारी हार के बाद पहले ही है सीरीज गंवा चुकी है। तीसरा एवं अंतिम टेस्ट मैच 19 अक्टूबर से यहां होना है।
उल्लेखनीय है कि गुरुवार को टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री और बल्लेबाज रहाणे सुबह की फ्लाइट से बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे। रवि शास्त्री ने मैदान पहुंचकर पिच का मुआयना किया। भारतीय खिलाड़ियों के अभ्यास करने से पहले सुबह मेहमान टीम न पसीना बहाया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa)  के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच शनिवार से रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले दोनों टीम के खिलाड़ी आज स्टेडियम में अभ्यास करेंगे। अभ्यास के बाद टीम इंडिया की तरफ से प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस होगा। मैच को लेकर फैन्स में उत्साह का माहौल है।

loading...
loading...

Check Also

युवी को ट्रोल करने की कोशिश किए चहल, बड़ी महंगी पड़ गई ये चुहल !

नई दिल्ली रविवार को जब मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच शानदार मैच ...