Friday , January 22 2021
Breaking News
Home / खेल / INDvsNZ: विराट सेना के खिलाफ न्यूजीलैंड ODI टीम का ऐलान, जानें कौन हुआ IN और कौन..

INDvsNZ: विराट सेना के खिलाफ न्यूजीलैंड ODI टीम का ऐलान, जानें कौन हुआ IN और कौन..

 न्यूजीलैंड ने 5 फरवरी से भारत के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए गुरुवार को अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के लिए तेज गेंदबाज काइल जेमीनसन के रूप में एक नए खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है। इसके अलावा स्कॉट कुजेगलिन और हामिश बेनेटे को भी टीम में चुना गया है। बेनेटे और कुजेगलिन ने अपना पिछला वनडे मैच 2017 में आयरलैंड दौरे पर खेला था।

जेमीनसन को लॉकी फग्र्यूसन की जगह टीम में शामिल किया गया है। फग्र्यूसन अभी चोट से उबर रहे हैं। इसके अलावा ट्रेंट बाउल्ट और मैट हेनरी को भी इस सीरीज के लिए टीम में जगह नहीं मिली है। दोनों खिलाड़ी इस समय चोटिल हैं।

पहला वनडे 5 फरवरी को हेमिल्टन में खेला जाएगा
न्यूजीलैंड की टीम पिछले साल जुलाई में हुए विश्व कप के बाद से अपना पहला वनडे मैच खेलेगी। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला वनडे 5 फरवरी को हेमिल्टन में, दूसरा वनडे 8 फरवरी को ऑकलैंड में और तीसरा वनडे 11 फरवरी को माउंट मांगनुई में खेला जाएगा। इसके बाद दोनों टीमें 21 फरवरी से 4 मार्च तक 2 मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेंगी। पहला टेस्ट वेलिंग्टन में जबकि दूसरा क्रास्टचर्च में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड की वनडे टीम :
केन विलिसम्सन (कप्तान), हामिश बेनेटे, टॉम ब्लेंडेल, कोलिन डी ग्रांडहोम, मार्टिन गुप्टिल, काइल जेमीनसन, स्कॉट कुजेगलिन, टॉम लाथम, जीमी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

loading...
loading...

Check Also

भरतनाट्यम स्टाइल एक्शन वाला है ये स्पिनर, युवराज सिंह ने दिया मजेदार रिएक्शन.. देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर अगर अजीबोगरीब तरीके से डाली गई स्पिन गेंद काफी वायरल ...