Monday , November 30 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 : धोनी की जर्सी सब क्यों कर रहे इकट्ठी, वजह खुद बता दिए माही

IPL 2020 : धोनी की जर्सी सब क्यों कर रहे इकट्ठी, वजह खुद बता दिए माही

एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2020 से बाहर होने वाली पहली टीम बनी. आईपीएल इतिहास में ये पहला मौका होगा जब सिएसकी की प्लेऑफ का हिस्सा नहीं होगी. हालाँकि अच्छी बात ये रही कि टीम ने आखिरी 3 लीग मुकाबलों में धमाकेदार जीत दर्ज थी. हालाँकि, धोनी आईपीएल 2020 में अपने प्रदर्शन के साथ एक छाप छोड़ने में विफल रहे.

अपनी टीम को सपोर्ट करने से लेकर विरोधी टीमों के युवा खिलाड़ियों को कुछ टिप्स देने तक, धोनी ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया.

खैर, पूरे सीजन के दौरान, पूर्व भारतीय कप्तान को अपने प्रतिष्ठित नंबर 7 जर्सी को विपरीत टीमों के अलग-अलग खिलाड़ियों को देते हुए देखा गया था, जिसमे जोस बटलर, हार्दिक पंड्या, क्रुनाल पांड्या, नितीश राणा, और कुलदीप यादव शामिल हैं.

खैर, इस इशारे ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया कि अचानक धोनी अपनी जर्सी क्यों गिफ्ट कर रहे हैं और प्रशंसकों ने अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि दिग्गज क्रिकेटर रिटायरमेंट बम गिरा देंगे, दरअसल धोनी ने 15 अगस्त को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेकर सभी को चौंका दिया था.

हालांकि, माही ने आखिरकार अटकलों को समाप्त कर दिया. धोनी के बताया कि यह निश्चित रूप से आईपीएल का आखिरी सीजन नहीं था. CSK और KXIP के बीच मैच से पहले रविवार को, माही से पूछा गया कि क्या KXIP के खिलाफ खेल पीले में उसका आखिरी गेम हो सकता है. धोनी ने कहा, “निश्चित रूप से नहीं.”

बाद में, CSK ने KXIP को हराने के बाद, माही से इशारे के बारे में पूछा गया और उन्होंने खुलासा किया कि क्रिकेटरों ने उनकी जर्सी मांगी क्योंकि वे भी सोच रहे थे कि वह आईपीएल से भी संन्यास ले सकते हैं. धोनी ने कहा,

“शायद उन्हें लगा कि मैं रिटायर हो रहा हूं, आप जानते हो. मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, इसलिए वे सोच रहे होंगे कि मैं आईपीएल से भी संन्यास ले रहा हूँ.”

loading...
loading...

Check Also

सबसे बड़े एक्सपर्ट बोले- कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी नहीं उतरेंगे मास्क!

कोरोना वायरस महामारी की शुरूआत से पहले खुला घूमने के आदी लोगों को अब फेस ...