Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL शुरू होने से पहले CPL में पोलार्ड का ट्रेलर, बारबडोस पर टूटा उनका कहर, देखें VIDEO

IPL शुरू होने से पहले CPL में पोलार्ड का ट्रेलर, बारबडोस पर टूटा उनका कहर, देखें VIDEO

नई दिल्ली:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) शुरू होने में खासा समय है, लेकिन उससे पहले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आतिशी बल्लेबाज केरोन पोलार्ड (Kieron Pollard ) ने बाकी टीमों को जरूर बहुत ही शानदार अंदाज में मैसेज भेज दिया है! पोलार्ड (Kieron Pollard ) ने विंडीज में खेली जा रही कैरेबियाई प्रीमियर लीग (CPL) में गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए अपनी टीम ट्रिनबैगो (Trinbago Knight riders) को बारबडोस ट्राइडेंट्स (Barbados Tridents) के खिलाफ दो विकेट से जीत दिला दी. केरोन पोलार्ड (Kieran Powell) ने पुराने तेवर दिखाते हुए और आईपीएल की टीमों को संदेश भेजते हुए 28 गेंदों पर 72 रन की बेहतरीन पारी खेली.

पोलार्ड (Kieron Pollard ) की इस पारी की बदौलत नाइट राइडर्स ने लगातार छठी जीत दर्ज करते हुए यह भी बता किया कि वह खिताब की प्रबल दावेदार है. मैच में बारबाडोस शाई होप (4) का विकेट जल्द ही गंवा दिया, लेकिन जॉनसन चार्ल्स (47) और कायल मायर्स (42) ने अपनी टीम को 7 विकेट पर 148 का स्कोर दिला दिया.

जवाब में नाइट राइडर्स एक समय अपने 5 विकेट पर 62 रन पर गवा दिए थे, लेकिन यहां से पोलार्ड ने बारबडोस की बखिया उधेड़ दी! पोलार्ड ने छक्कों की बारिश करते हुए 9 छक्के जड़े और दो चौके भी लगाए. और एक समय जीतती दिखाई पड़ रही बारबडोस मैच से बाहर हो गया. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे पर पोलार्ड के प्रदर्शन से जरूर मुस्कान आई होगी. साथ ही उन क्रिकेटप्रेमियों के चेहरे पर भी जो आने वाले समय में आईपीएल में पोलार्ड के जलवे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Check Also

IPL के Records : वो 5 मौके जब पूरी टीम एक बल्लेबाज के बराबर भी रन नहीं बना सकी !

आईपीएल में कई बार ऐसा होता हैं जब एक खिलाडी शानदार फॉर्म में होता हैं ...