Friday , October 30 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 : सर्वाधिक गेंद खेलने के बावजूद एक भी छक्का नहीं लगाए ये 5 खिलाड़ी, देखें लिस्ट

IPL 2020 : सर्वाधिक गेंद खेलने के बावजूद एक भी छक्का नहीं लगाए ये 5 खिलाड़ी, देखें लिस्ट

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 13वां सीजन युएई में खेला जा रहा हैं. कोरोना महामारी के बाद पहली बार आईपीएल सितम्बर में हुआ. हालाँकि शुरुआती कुछ मैचों के बाद ही खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन से फैन्स बेहद खुश हैं.

बल्लेबाजों के सीजन में छक्कों की बारिश की हैं जबकि कुछ गेंदबाज भी लगातार अच्छा कर रहे हैं. आज इस लेख में हम 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारे में जाएँगे, जिन्होंने आईपीएल 2020 में सबसे अधिक गेंद खेलने के बाद भी एक भी छक्का नहीं लगाया हैं.

5) ग्लेन मैक्सवेल- 37 गेंद

IPL 2020: 5 Players Who Could Replace Glenn Maxwell In Kings XI Punjab Squad

किंग्स इलेवन पंजाब के तूफानी बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल का नाम इस सूची में सबसे हैरानी वाला हैं. मैक्सवेल ने सीजन में खेले 3 मैचों में 37 गेंदों पर 30 रन बनायें हैं, हालाँकि उन्होंने एक भी छक्का नहीं लगाया हैं.

4) केन विलियम्सन- 39 गेंद

IPL 2020: SRH's Kane Williamson says 'there is little bit of apprehension'

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज केन विलियम्सन इस सूची में चौथे स्थान पर हैं. केन ने सीजन में अभी तक 2 मैच खेले हैं. जिस दौरान उन्होंने 39 गेंदों पर 25 की औसत और 128.20 की स्ट्राइक रेट से 50 रन बनायें हैं लेकिन उन्होंने अभी तक एक भी छक्का नहीं लगाया हैं.

3) क्विंटन डी कॉक- 43 गेंद

मुंबई इंडियंस के लिए पिछले सीजन में 500 से अधिक रन बनाने वाले क्विंटन डी कॉक का बल्ला मौजूदा सीजन में शांत रहा हैं. डी कॉक ने सीजन में खेले 4 मैचों में 12 की मामूली औसत और 111.62 की स्ट्राइक रेट से 48 रन बनायें हैं, जिस दौरान उन्होंने एक भी छक्का नहीं लगाया हैं.

2) मुरली विजय- 43 गेंद

IPL 2020: List Of All Chennai Super Kings Players And Their Salaries

चेन्नई सुपर किंग्स सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को शुरुआती 3 मैचों में खराब प्रदर्सन के बाद ड्राप कर दिया गया हैं. विजय ने पहले 3 मैचों में 43 गेंद खेलने के बाद 32 रन बनायें लेकिन वह एक भी छक्का लगाने में सफल नहीं हो पाए.

1) केदार जाधव- 47 गेंद

IPL 2018: Kedar Jadhav, Chennai Super Kings all-rounder, out for season due to hamstring injury - cricket - Hindustan Times

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज केदार जाधव इस अनचाही सूची में टॉप पर हैं. जाधव ने सीजन में खेले 4 मैचों में 47 गेंद खेलने के बाद 51 रन बनायें हैं लेकिन वह एक भी छक्का नहीं लगा पाए हैं.

loading...
loading...

Check Also

ऋषभ पंत को किस वजह से किया गया वनडे और टी-20 टीम से बाहर, हो गया खुलासा !

दिग्गज विकेटकीपर एमएस धोनी के संन्यास के बाद ऋषभ पंत को धोनी का उतराधिकारी माना ...