Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 : अंपायर ने की सिर्फ एक गलती और प्रीति जिंटा की टीम बाहर हो गई !

IPL 2020 : अंपायर ने की सिर्फ एक गलती और प्रीति जिंटा की टीम बाहर हो गई !

आईपीएल 2020 अपने आखिरी चरण में है. मुंबई इंडियंस के अलावा कोई भी टीम अभी प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाई है. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गई है. अपने आखिरी लीग मैच में पंजाब की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स ने हरा दिया. हार के बाद कप्तान लोकेश राहुल ने प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शॉर्ट रन का फैसला उनकी टीम को भारी पड़ा.

मैच के बाद राहुल ने कहा ‘ये निराशाजनक रहा. कई मैचों में अच्छी स्थिति में होने के बाद भी हम नतीजों को अपने पक्ष में नहीं कर पाए. इसके जिम्मेदार हम खुद हैं. वो शॉर्ट रन हमें महंगा पड़ा. हमने अच्छी बल्लेबाजी नहीं की. ये दबाव वाला मैच था, हमें उम्मीद थी कि हम 180-190 रन का स्कोर करेंगे. हम दबाव को झेलने में विफल रहे.’

आपको बता दें कि इस शॉर्ट रन पर काफी विवाद खड़ा हो गया है. कई लोगो का मानना है कि ये शॉर्ट रन नहीं था,ये गलत अंपायरिंग हुई है और इस गलत निर्णय के कारण पंजाब की टीम आईपीएल 2020 से बाहर हो गई.

बता दें कि टूर्नामेंट के शुरुआत में लगातार हार के बाद पंजाब की टीम ने ज़ोरदार वापसी की थी. पंजाब को बाद में लगातार 5 मैचों में जीत मिली थी, लेकिन लगातार दो हार ने पंजाब की उम्मीदों को खत्म कर दिया है.

loading...
loading...

Check Also

दूसरे वनडे में ये होगी भारत की प्लेइंग XI, स्टार खिलाड़ी की टीम से छुट्टी!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा ...