Thursday , November 26 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020: इंडियन सेलेक्टर्स को जवाब देने के लिए जमकर बल्ला घुमाए रोहित शर्मा.. देखें Video

IPL 2020: इंडियन सेलेक्टर्स को जवाब देने के लिए जमकर बल्ला घुमाए रोहित शर्मा.. देखें Video

IPL 2020मुंबई इंडियंस की टीम (Mumbai Indians) आईपीएल के प्लेऑफ (IPL 2020 Play Offs) में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है. प्लेऑफ से पहले टूर्नामेंट में मुंबई की टीम का आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद की टीम (SRH) के साथ मैदान पर उतरने वाली है. टूर्नामेंट में आखिरी लीग मैच से पहले मुंबई इंडियंस (MI) ने अपने ट्विटर पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिख रहे हैं. अभ्यास के दौरान रोहित बड़े-बड़े शॉट भी मारते हुए दिख रहे हैं. रोहित के अभ्यास करने वाले वीडियो को देखकर फैन्स काफी हैरान हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि रोहित बड़े ही आराम के साथ बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं और बिल्कुल पुराने अंदाज में बैटिंग कर रहे हैं. रोहित के द्वारा ऐसा अभ्यास करते हुए देखकर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं कि आखिर हिट मैन चोटिल हैं तो इस तरह से कैसे बल्लेबाजी का अभ्यास कर रहे हैं.

बता दें कि रोहित आगामी ऑस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं, उनके बारे में कहा गया है कि वो फिट नहीं हैं. लेकिन सवाल एक बार फिर खड़ा हो गया है कि अगर रोहित फिट नहीं हैं तो नेट पर कैसे बिना किसी दिक्कत के बल्लेबाजी का अभ्यास कर पा रहे हैं.

मुंबई इंडियंस के सबस सफल कप्तान रोहित इस समय चोट की वजह से आईपीएल के मैचों में हिस्सा नहीं ले रहे हैं. लेकिन के बारे में कयास लग रहे हैं कि आने वाले प्लेऑफ के मुकाबले में वो खेलते हुए नजर आएंगे. यही कारण है कि नेट पर जाकर बल्लेबाजी का जमकर अभ्यास भी कर रहे हैं. कुछ दिन पहले भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने रोहित को लेकर बयान दिया था और कहा था कि रोहित को अपने चोट पर गंभीरता से सोचना होगा, उन्हें वापसी के लिए जल्दबाजी नहीं करना चाहिए. वहीं रोहित की मेडिकल रिपोर्ट में उनके फिर से चोटिल होने का खतरा जताया गया है.

भारतीय कोच शास्त्री ने कहा कि चयनकर्ताओं ने उनकी चोट को गंभीरता से लेने के बाद ही उन्हें भारतीय टीम से बाहर रखने का फैसला किया है. आईपीएल 2020 के प्लेऑफ का पहला मैच 5 नवंबर को खेला जाएगा. वैसे, 3 नवंबर को होने वाले लीग मैच में यदि रोहित मैदान पर उतरते हैं तो उनके चोट को लेकर उठ रही सवाल का जवाब फैन्स को भी मिल जाएगा. वैसे उम्मीद की जा रही है कि प्लेऑफ के मैच में ही रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस के प्लेऑफ में शामिल किया जाएगा.

इतना ही नहीं दिल्ली के खिलाफ मैच के बाद पोलार्ड ने रोहित को लेकर बात की औऱ कहा कि जल्द ही हिट मैन टूर्नामेंट में वापसी करेंगे, वह बेहतर होते जा रहे हैं.

loading...
loading...

Check Also

IPL 2021 से 4 विदेशी खिलाड़ियों का नियम बदलने की तैयारी, जानें BCCI की प्लानिंग

कोरोना महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का सफल सीजन यूएई में खेला गया. इस ...