Monday , October 19 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020: धोनी के न्यू लुक पर फिदा हो गईं वाइफ साक्षी, देखते ही बोलीं-

IPL 2020: धोनी के न्यू लुक पर फिदा हो गईं वाइफ साक्षी, देखते ही बोलीं-

IPL 2020: लगभग 15 महीने के बाद एम एस धोनी (MS Dhoni) क्रिकेट के मैदान पर नजर आए और अपने पुराने अंदाज से एक बार फिर फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे है. बता दें कि पहले मैच में सीएसके ने मुंबई को 5 विकेट से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. 1 साल से ज्यादा समय के बाद मैदान पर लौटे धोनी ने सबसे पहले अपने लुक से फैन्स का दिल जीता. उनकी वाइफ साक्षी (MS Dhoni’s wife Sakshi) भी पति धोनी के नए लुक को लेकर रिएक्ट किए बिना न रह सकीं.

साक्षी ने पहले मैच में धोनी के लुक को लेकर इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिएक्ट किया. साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर धोनी की तस्वीर शेयर की और रिएक्ट करते हुए ‘हैंडसम माही’ लिखा.

बता दें कि धोनी आईपीएल के पहले मैच में हल्की दाढ़ी के साथ नजर आए जिसने हर  किसी का ध्यान खिंचा. धोनी हमेशा से अपने लुक्स के लिए जाने जाते हैं. जब कभी भी माही नए लुक में नजर आते हैं तो फैन्स उनके लुक की चर्चा लगातार करते रहते हैं.

कल मुंबई के खिलाफ मैच में धोनी कप्तानी में वही पुराना अंदाज दिखाकर फैन्स का दिल जीतने में सफल रहे. धोनी की कप्तानी में सीएसके ने 100 मैच जीतने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं आईपीएल में 100 कैच लेने का रिकॉर्ड भी बतौर विकेटकीपर धोनी ने बना लिया है.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में बीजेपी खेल रही बहुत बड़ा डबल-गेम, प्रदेश प्रभारी फडणवीस बोले- पीएम तो सबके हैं!

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र ...