Tuesday , October 20 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 में खाता खोले नाइट राइडर्स, जीत के हीरो रहे शुभमन गिल, लगातार दूसरा मैच हारी सनराइजर्स

IPL 2020 में खाता खोले नाइट राइडर्स, जीत के हीरो रहे शुभमन गिल, लगातार दूसरा मैच हारी सनराइजर्स

आईपीएल के 13वें सीजन के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया। केकेआर की शानदार गेंदबाजी के बाद शुभमन गिल ने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया। हैदराबाद ने कोलकाता को 143 रन का टारगेट दिया था, जिसे कोलकाता ने 18 ओवर में 3 विकेट पर हासिल कर लिया। जीत के हीरो शुभमन गिल रहे। गिल ने आईपीएल में अपनी 5वीं फिफ्टी लगाई।

नरेन और कार्तिक खाता नहीं खोल सके
केकेआर की शुरुआत बहुत खराब रही। ओपनर बल्लेबाज सुनील नरेन बिना खाता खोले आउट हुए। नरेन का विकेट खलील अहमद ने लिया। इसके बाद क्रीज पर उतरे नीतीश राणा ने कुछ अच्छे शॉट्स लगाए। राणा को 26 रन के निजी स्कोर पर नटराजन ने आउट किया। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके लगाए। इसके बाद कप्तान दिनेश कार्तिक भी 0 रन पर राशिद खान का शिकार बने।

हैदराबाद ने 4 विकेट पर 142 रन बनाए
टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम 4 विकेट पर 142 रन ही बना पाई। मनीष पांडे (51) आईपीएल में अपनी 16वीं फिफ्टी लगाई। मनीष के अलावा हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने 36, ऋद्धिमान साहा ने 30 रन की पारी खेली। जॉनी बेयरस्टो 5 रन ही बना सके। मोहम्मद नबी (11) और अभिषेक शर्मा (2) नॉट आउट रहे। वहीं केकेआर के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। पैट कमिंस, वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल को 1-1 विकेट मिला।

इस सीजन का सबसे छोटा टारगेट
केकेआर के गेंदबाजों ने शुरू से ही हैदराबाद के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया। कसी हुई बॉलिंग की वजह से हैदराबाद केकेआर को 143 रन का टारगेट दे पाई।

loading...
loading...

Check Also

DC vs CSK : दिल्ली की जीत में बने 11 खास रिकार्ड्स, धवन तोड़े कोहली का ‘अनोखा’ कीर्तिमान

आईपीएल 2020 के 34वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट ...