Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020 में KKR को मिली पहली जीत, पूरी टीम के लिए दिल जीतने वाला मैसेज किए शाहरुख खान

IPL 2020 में KKR को मिली पहली जीत, पूरी टीम के लिए दिल जीतने वाला मैसेज किए शाहरुख खान

SRH vs KKR: शनिवार को आईपीएल 2020 के 8वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 से हरा दिया. युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के नाबाद अर्धशतक और पैट कमिंस की अगुवाई में गेंदबाजों के अनुशासित प्रदर्शन के दम पर कोलकाता ने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में पहली जीत हासिल की. गिल ने नाबाद 70 रनों की पारी में 62 गेंद का सामना किया और 5 चौके के साथ 2 छक्के भी जमाए, गिल और इयोन मोर्गन ने चौथे विकेट के लिये 92 रन की अटूट साझेदारी की. मोर्गन ने 29 गेंद में 42 रन बनाये जिसमें तीन चौके और दो छक्के शामिल थे. केकेआर की जीत के बाद टीम के मालिक शाहरूख खान (Shahrukh Khan) ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की और खासकर युवा खिलाड़ियों को मुबारकबाद दी.

शाहरूख ने ट्वीट में लिखा कि अच्छा लगा कि टीम के युवा खिलाड़ियों को एक अच्छा मैच मिला, जिसे हम जीतने में सफल रहे, शुभमन गिल ((Shubman Gill)), नीतिश राणा, शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी के नाम भी शाहरूख ने ट्वीट में लिखे हैं, इसके अलावा उन्होंने स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को केकेआर की टीम में आने का स्वागत किया और स्वागत है वरुण. किंग खान ने केकेआर के अनुभवी खिलाड़ियों को युवा खिलाड़ियों का इस तरह से ध्यान रखने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

बता दें कि इस मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में केवल 142 रन बनाए थे. केकेआर ने 18 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य का हासिल कर लिया.

loading...
loading...

Check Also

IPL : दिल्ली मैनेजमेंट को आज भी होता होगा अफसोस, इन 7 खिलाड़ियों को हम क्यों किए रिलीज !

दिल्ली डेयरडेविल्स को आईपीएल की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली टीम माना जाता है. 2008 ...