Friday , October 2 2020
Breaking News
Home / खेल / IPL 2020: यूएई में रैपर बने सुरेश रैना, क्वारंटीन पर गाए- बुर्ज खलीफा लग रहा है बड़ा.. Video

IPL 2020: यूएई में रैपर बने सुरेश रैना, क्वारंटीन पर गाए- बुर्ज खलीफा लग रहा है बड़ा.. Video

IPL 2020 के लिए सुरेश रैना (Suresh Raina in UAE) यूएई में हैं. रैना आईपीएल प्रोटोकॉल के तहत 6 दिनों के क्वारंटीन में रह रहे हैं. होटल रूम में रहकर ही रैना अपनी फिटनेस के लिए इंटेंस वर्कआउट कर रहे हैं. बता दें दुबई के होटल में क्वारंटीन में रहने के साथ-साथ रैना मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रैना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रैपर बनकर क्वारंटाइन पर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने फैन्स से भी क्वारंटीन को लेकर गाने लिखने को कहा है.

वीडियो शेयर करते हुए रैना ने लिखा- क्वारंटीन हो चाहे 4 दिन, या चाहे एक पूरा वीक, मैं हूं अंदर पर निकलता बाहर मेरा फिटनेस फ्रीक, वर्कआउट और नेटफ्लिक्स से गुजरा पूरा दिन मेरा, अब तो बुर्ज खलीफा कल से लग रहा है और बड़ा.

रैना का यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है.

सुरेश रैना आईपीएल के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज हैं. रैना आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. रैना ने 15 अगस्त को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. सुरेश रैना इस बार भी सीएसके के लिए काफी अहम होने वाले हैं.

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) 21 अगस्त को ही यूएई पहुंची है. क्वारंटीन समय खत्म होने के बाद सीएसके के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जुट जाएंगे. फैन्स एक बार फिर धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी का लुत्फ आईपीएल में उठाने वाले हैं.

loading...
loading...

Check Also

IPL 2020: CSK के इस गेंदबाज ने ‘बायो-सिक्योर बबल’ तोड़ा, क्या मिलेगी सजा?

दुबई :  चेन्नै सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज यूएई में हो रही इंडियन प्रीमियर लीग ...